'भगवा बिकिनी' विवाद के बीच नम्रता ने जो किया उससे मचा हंगामा, अब वीडियो हो रहा वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1507589

'भगवा बिकिनी' विवाद के बीच नम्रता ने जो किया उससे मचा हंगामा, अब वीडियो हो रहा वायरल

saffron bikini controversy: एक तरफ शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म 'पठान' के एक गाने 'बेशर्म रंग' के वीडियो में दीपिका के द्वारा पहने गए भगवा बिकिनी (saffron bikini controversy) पर विवाद अभी कम भी नहीं हुआ है कि दूसरी तरफ बॉलीवुड और अन्य इंडस्ट्री के कलाकार इस गाने पर रील बनाकर इस

'भगवा बिकिनी' विवाद के बीच नम्रता ने जो किया उससे मचा हंगामा, अब वीडियो हो रहा वायरल

पटना : saffron bikini controversy: एक तरफ शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म 'पठान' के एक गाने 'बेशर्म रंग' के वीडियो में दीपिका के द्वारा पहने गए भगवा बिकिनी (saffron bikini controversy) पर विवाद अभी कम भी नहीं हुआ है कि दूसरी तरफ बॉलीवुड और अन्य इंडस्ट्री के कलाकार इस गाने पर रील बनाकर इसे अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं. आपको बता दें कि इसमें सबसे आगे भोजपुरी इंडस्ट्री है. इस इंडस्ट्री के कलाकार लगातार इस गाने पर रील बना रहे हैं, लेकिन एक ऐसी भोजपुरी अभिनेत्री जिसके द्वारा इस गाने पर बनाए गए रील ने हंगामा मचा दिया है. भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री नम्रता मल्ला को कौन नहीं जानता है. जहां एक तरफ भगवा बिकिनी को लेकर विवाद गहरा होता जा रहा है वहीं गोवा में समंदर की लहरों के बीच भगवा कलर की बिकिनी में नम्रता मल्ला ने ऐसा पोज दिया है इसे देखकर आपको पसीना आ जाएगा. नम्रता के इन वीडियो को देखकर आपके दिल की धड़कनें बढ़ जाएंगी.

आपको बता दें कि नम्रता मल्ला का इंस्टा अकाउंट हमेशा से हॉट फोटो और वीडियोज से भरा पड़ा है, लेकिन इतने विवाद के बीच भगवा कलर के बिकिनी के साथ गोवा में समंदर किनारे वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर डालने के बाद से नम्रता की यह तस्वीरें और वीडियो चर्चा में है. इन फोटो और वीडियो में नम्रतासुपरहॉट नजर आ रही हैं.

वैसे तो नम्रता मल्ला ने समुंदर के किनारे ऑरेंज बिकिनी में अपना कातिलाना हुस्न फ्लॉन्ट किया है. इस तस्वीर में हसीना ने अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट किया है और अपनी टोन्ड बॉडी को भी दिखाया है.

भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला की इस अदा ने उनके चाहनेवालों का दिल चुरा लिया. हसीना ने फिर से बिकिनी में ऐसे ठुमके लगाए और पोज दिए हैं जो शायद ही आपने कहीं देखें होंगे.

नम्रता ने भगवा बिकिनी में अपने शानदार अंदाज से मानो कहर ही ढा दिया. इस वीडियो में नम्रता भगवा बिकिनी पहने बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं. बिकिनी में देसी ठुमके लगाने के मामले में नम्रता का कोई जवाब नहीं. इस वीडियो में मल्ला की हॉट और ग्लैमरस अंदाज एक साथ देखते ही बन रहा है.इसके साथ ही अपने फोटोशूट और वीडियो में नम्रता मल्ला काफी हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं. हालांकि ये वीडियो पुरानी है लेकिन इन फोटोज में फैंस को उनका बोल्ड फिगर काफी पसंद आ रहा है.फैंस उनकी फोटोज पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Chanakya Niti: अगर आपमें भी है कुत्ते की तरह ये गुण तो सफलता चूमेगी आपके कदम, कोई रोक नहीं पाएगा

Trending news