सौरभ रॉयल और सौम्या का भोजपुरी छठ गीत 'सेनुरा सजवले रहीं', वीडियो मचा रहा हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1413439

सौरभ रॉयल और सौम्या का भोजपुरी छठ गीत 'सेनुरा सजवले रहीं', वीडियो मचा रहा हंगामा

Bhojpuri Chhath geet: लोक आस्था का महापर्व छठ 28 अक्टूबर से शुरू होनेवाला है. इससे पहले छठ घाटों को सजाने और शहर,गली, मोहल्लों की साफ-सफाई का काम शुरू हो गया है. लोग छठ की खरीदारी में लग गए हैं. इस सब के बीच छठ गीतों की धूम है. छठ गीतों के रिलीज और वायरल होने का सिलसिला इस बार भी जारी है.

सौरभ रॉयल और सौम्या का भोजपुरी छठ गीत 'सेनुरा सजवले रहीं', वीडियो मचा रहा हंगामा

पटना : Bhojpuri Chhath geet: लोक आस्था का महापर्व छठ 28 अक्टूबर से शुरू होनेवाला है. इससे पहले छठ घाटों को सजाने और शहर,गली, मोहल्लों की साफ-सफाई का काम शुरू हो गया है. लोग छठ की खरीदारी में लग गए हैं. इस सब के बीच छठ गीतों की धूम है. छठ गीतों के रिलीज और वायरल होने का सिलसिला इस बार भी जारी है. आपको बता दें कि छठ गीतों के बिना इस त्यौहार का मजा फीका पड़ जाता है. ऐसे में भोजपुरी छठ गीत जमकर वायरल हो रहे हैं. 

इसी कड़ी में भोजपुरी के सुपरहिट मशीन और अपनी गायकी और अभिनय से लोगों को अपना दीवाना बना देने वाले सौरभ रॉयल का एक भोजपुरी छठ गीत रिलीज के साथ ही हंगामा मचाने लगा है. इस भोजपुरी छठ गीत 'सेनुरा सजवले रहीं' के वीडियो में सौरभ रॉयल के साथ सौम्या पांडे नजर आ रही हैं. दोनों ने इस वीडियो में अपने अभिनय से माहौल को भक्तिमय कर दिया है. दरअसल इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक पति-पत्नी छठ व्रत करना चाहते हैं लेकिन आर्थिक परेशानी की वजह से उनको तमाम समस्याएं आती हैं. वह रो-रोकर बेहाल हो जाते हैं तो एक आदमी अपनी पत्नी के साथ उनके पास आता है और उन्हें छठ व्रत का सामान देता है. जिसके बाद वह छठ का व्रत करते हैं. इस वीडियो को बेहतरीन तरीके से फिल्माया गया है. 

सौरभ रॉयल का भोजपुरी छठ गीत 'सेनुरा सजवले रहीं' के वीडियो को यूबीटी म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस वीडियो को आप भी यहां देख सकते हैं. इस वीडियो को रिलीज के बाद से अभी तक 178,110 व्यूज और 2 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- सोनू निगम, पवन सिंह और खुशबू जैन के गाए भोजपुरी छठ गीत 'जय छठी मईया' का वीडियो देखा क्या आपने? 

सौरभ रॉयल का भोजपुरी छठ गीत 'सेनुरा सजवले रहीं' के बोल सत्यवीर सिंह ने लिखे हैं और इसका संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है. इस गीत के लिए कहानी सौरभ रॉयल ने लिखी है और अमित सिन्हा औप सीमा सिंह ने वीडियो में स्पेशल अपेयरेंस किया है. इस वीडियो को कोरियोग्राफ अनिल एडी राजा ने किया है. वीडियो के लिए सौरभ रॉयल की तरफ से स्पेशल थैंक्स पावर स्टार पवन सिंह को दिया गया है. 

Trending news