श्वेता शर्मा की सुपरहॉट अदाओं ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, रील हो रहा है वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1312876

श्वेता शर्मा की सुपरहॉट अदाओं ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, रील हो रहा है वायरल

भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट और बोल्ड अदाकारा श्वेता शर्मा ने अपने जलवे ऐसे बिखेरे की कम समय में हीं उन्हें भोजपुरी दर्शकों के बीच एक अलग पहचान मिल गई. अपनी फिटनेस के लिए मशहूर श्वेता शर्मा के वीडियो को सोशल मीडिया पर देखकर आपको पसीना आ जाएगा.

 श्वेता शर्मा की सुपरहॉट अदाओं ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, रील हो रहा है वायरल

पटना : भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट और बोल्ड अदाकारा श्वेता शर्मा ने अपने जलवे ऐसे बिखेरे की कम समय में हीं उन्हें भोजपुरी दर्शकों के बीच एक अलग पहचान मिल गई. अपनी फिटनेस के लिए मशहूर श्वेता शर्मा के वीडियो को सोशल मीडिया पर देखकर आपको पसीना आ जाएगा. श्वेता शर्मा ने एक से बढ़कर एक बेहतरीन गानों के वीडियो में काम किया है और भोजपुरी दर्शकों को हर वीडियो में श्वेता की अदा खूब पसंद आती है. बता दें कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां आज किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है.

भोजपुरी की अभिनेत्रियां सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और यहां उनके दीवानों की संख्या भी बहुत बड़ी है. भोजपुरी की अभिनेत्रियां अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रोज अपनी हॉट और बोल्ड फोटोज एवं वीडियोज शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस श्वेता शर्मा ने भी अपने कुछ सुपरहॉट वीडियोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. जिसमें वह बेहद हॉट नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में श्वेता शर्मा ने पर्पल कलर की बिकिनी पहन रखी है और खुले बालों में वे बेहद बोल्ड और ग्लैमसर दिख रही हैं. उनकी इन तस्वीरों पर उनके चाहनेवाले और प्रशंसक जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

श्वेता शर्मा सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव नजर आती हैं और अपनी बोल्ड और हॉट फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती है. उनकी इन सुपरहॉट वीडियोज को देखकर अनके फैंस आहें भर रहे हैं और उनकी लुक एवं खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं. श्वेता शर्मा की यह अदा देख उनके चाहनेवालों का दिल धड़क रहा है और वह उनकी इस अदा पर फिदा हुए जा रहे हैं. इन वीडियो को देखकर आपका भी मन दीवाना हो उठेगा और आपके माथे पर भी पसीने की बूंद छलक जाएगी. सोशल मीडिया पर उनकी वीडियो जमकर वायरल होने के साथ खूब चर्चा भी बटोर रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Sharma (@sshwetasharma411)

सेक्सी और हॉट लुक वाली श्वेता शर्मा की तस्वीरों पर फैन्स जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. उनके प्रशंसक यहां तक कह रहे हैं कि बिकिनी में आपने तो आग लगा दी तो वहीं कोई कह रहा है दिल की धड़कनें बढ़ा रही हैं आप. श्वेता शर्मा ने कई भोजपुरी गानों के वीडियो और फिल्मों में काम किया है. अपने बेहतरीन लुक के साथ शानदार अभिनय की वजह से भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर उन्हें एक अलग पहचान मिली है. श्वेता शर्मा के इंस्टाग्रम पर फॉलोवर्स की संख्या भी बहुत बड़ी है. श्वेता शर्मा के इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स की संख्या 387K से ज्यादा है. श्वेता के फॉलोवर्स उनके नए सोशल मीडिया पोस्ट, वीडियो और फोटोज का इंतजार बेसब्री से करते हैं.

Trending news