मेले में खो गई अरविंद अकेला कल्लू की पत्नी, रोने लगे अभिनेता
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1370285

मेले में खो गई अरविंद अकेला कल्लू की पत्नी, रोने लगे अभिनेता

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर, अभिनेता और केमिस्ट्री किंग के नाम से मशहूर अरविंद अकेला कल्लू ने भोजपुरी कार्यक्रम के मंचों से होकर सफलता की इस ऊंचाई को छुआ है. अरविंद अकेला कल्लू के गाने हों और वह रिलीज के बाद वायरल ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है.

मेले में खो गई अरविंद अकेला कल्लू की पत्नी, रोने लगे अभिनेता

पटना : भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर, अभिनेता और केमिस्ट्री किंग के नाम से मशहूर अरविंद अकेला कल्लू ने भोजपुरी कार्यक्रम के मंचों से होकर सफलता की इस ऊंचाई को छुआ है. अरविंद अकेला कल्लू के गाने हों और वह रिलीज के बाद वायरल ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. वहीं भोजपुरी की सुपरहॉट आवाज की मल्लिका अंतरा सिंह प्रियंका की आवाज के दीवाने भी बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. ऐसे में दोनों का नया भोजपुरी दशहरा मेला गीत रिलीज के बाद से ही वायरल हो रहा है. 

अंतरा सिंह प्रियंका और अरविंद अकेला कल्लू का यह गाना 'भूक भूक बरे मरकरी हो' रिलीज के साथ ही हंगामा मचा रहा है. 'भूक भूक बरे मरकरी हो' गाने में कल्लू के साथ भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस अनिशा पांडे नजर आ रही हैं. दोनों की अदाएं देख आप भी दशहरे के मेले में जाने की सोचने लगेंगे. आप गांव-देहात में लगने वाले इस दशहरे के मेले में शिरकत करने का मन बना लेंगे. कल्लू और प्रियंका ने इस गाने के जरिए जमकर धमाल मचा रखा है. इस गाने में अरविंद अकेला कल्लू की पत्नी बनी अनिशा पांडे मेले में गुम हो जाती हैं और कल्लू इसे जानकर रोने लगते हैं. 

अंतरा सिंह प्रियंका और अरविंद अकेला कल्लू के इस भोजपुरी दशहरा मेला सॉन्ग 'भूक भूक बरे मरकरी हो' को आदि शक्ति भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.  इस वीडियो को रिलीज के बाद से 60,806 से ज्यादा बार देखा गया है और इसके वीडियो को 6 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- रितेश पांडे और पूजा पांडे का भोजपुरी देवी गीत 'परसादी रुमाल में' मचा रहा हंगामा

अंतरा सिंह प्रियंका और अरविंद अकेला कल्लू के इस भोजपुरी दशहरा मेला सॉन्ग 'भूक भूक बरे मरकरी हो' के बोल यादव लल्लू ने लिखे हैं. म्यूजिक श्याम सुंदर ने दिया है. सुशांत सिंह और कुमार चंदन के निर्देशन में यह गाना बना है. मनोज मिश्रा ने इस गाने को प्रोड्यूस किया है. 

Trending news