पवन सिंह का देवी गीत 'कब होगा मईया का आरती' ने रिलीज के साथ मचाया हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1375415

पवन सिंह का देवी गीत 'कब होगा मईया का आरती' ने रिलीज के साथ मचाया हंगामा

  भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह के अभिनय और गायकी के दीवाने करोड़ों की संख्या में लोग हैं. पवन सिंह के गानों को आप दुनिया के लगभग हर कोने में बजते हुए सुन सकते हैं. वहीं भोजपुरी की ट्रेंडिंग स्टार और सुपरहिट सिंगर शिल्पी राज के दीवानों की संख्या भी बहुत बड़ी है.

 पवन सिंह का देवी गीत 'कब होगा मईया का आरती' ने रिलीज के साथ मचाया हंगामा

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह के अभिनय और गायकी के दीवाने करोड़ों की संख्या में लोग हैं. पवन सिंह के गानों को आप दुनिया के लगभग हर कोने में बजते हुए सुन सकते हैं. वहीं भोजपुरी की ट्रेंडिंग स्टार और सुपरहिट सिंगर शिल्पी राज के दीवानों की संख्या भी बहुत बड़ी है. शिल्पी राज के गानों को आप लगातार यूट्यूब पर रिलीज होते हुए देख सकते हैं. 

ऐसे में पवन सिंह और शिल्पी राज का एक भोजपुरी देवी गीत इस त्योहारी सीजन में रिलीज के बाद से हंगामा मचा रहा है. इस देवी गीत 'कब होगा मईया का आरती' को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है और इस गाने के वीडियो को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं. आपको बता दें कि इस भोजपुरी देवी गीत ने रिलीज के बाद से हंगामा मचा रखा है और पूजा पंडालों पर आप इस देवी गीत को बजते हुए सुन सकते हैं. इस गाने के वीडियो में पवन सिंह के साथ डिंपल सिंह नजर आ रही हैं. दोनों ने इस बेहतरीन देवी गीत के वीडियो में अपने अभिनय से जान डाल दी है. 

पवन सिंह और शिल्पी राज का भोजपुरी देवी गीत 'कब होगा मईया का आरती' के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और इसका संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है. इस गाने के वीडियो को उमाशंकर प्रसाद ने प्रोड्यूस किया है और इस वीडियो को पवन पाल ने निर्देशित किया है. 

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव का भोजपुरी देवी गीत 'जगेलू ता भोर होजाला' हो रहा वायरल

पवन सिंह और शिल्पी राज का भोजपुरी देवी गीत 'कब होगा मईया का आरती' के वीडियो को जेपी स्टार पिक्चर्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस वीडियो ने बवाल मचा रखा है. इस वीडियो को रिलीज के बाद से अभी तक 1,075,162 बार देखा जा चुका है वहीं इसे 1 लाख 41 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news