मणि भट्टाचार्य और चिंटू पांडे के 'प्यार के लहर' ने यूट्यूब पर ढाया कहर, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1511678

मणि भट्टाचार्य और चिंटू पांडे के 'प्यार के लहर' ने यूट्यूब पर ढाया कहर, वीडियो वायरल

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता प्रदीप पांडे चिंटू को कौन नहीं जानता है.

(फाइल फोटो)

पटना : भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता प्रदीप पांडे चिंटू को कौन नहीं जानता है. भोजपुरी अभिनेताओं में सबसे ज्यादा सोशल मीडिया पर पसंद किए जानेवाले चिंटू पांडे के दीवाने करोड़ों की संख्या में लोग हैं, प्रदीप पांडे चिंटू को जितना प्यार उनके अभिनय के लिए मिला है उससे ज्यादा उनकी आवाज के दीवाने लोग हैं. आपको बता दें कि चिंटू पांडे ने भोजपुरी गाने के एलबम से शुरुआत कर यहां तक का सफर तय किया है. चिंटू पांडे दर्शकों के बीच चॉकलेटी अभिनेता के तौर पर जाने जाते हैं.

आपको बता दें कि प्रदीप पांडे चिंटू और मणि भट्टाचार्य की एक सुपरहिट फिल्म 'रॉउडी रॉकी' का एक गाना रिलीज के साथ हंगामा मचा रहा है. आपको बता दें कि इस फिल्म के इस सुपर रोमांटिक गाने 'प्यार के लहर' का कहर आपको यूट्यूब पर देखने को मिलेगा. इस गाने के वीडियो में चिंटू पांडे का चॉकलेटी और रोमांटिक अंदाज के साथ मणि की सुपरहॉट अदा मिलकर पूरे गाने के वीडियो को बेहतरीन बना रही है. आपको इस गाने के वीडियो में प्रदीप पांडे चिंटू और मणि भट्टाचार्य का रोमांस देख पसीना आ जाएगा, इस गाने के वीडियो में दोनों का रोमांस और केमिस्ट्री सुपरहिट है.

प्रदीप पांडे चिंटू और मणि भट्टाचार्य के इस सुपर रोमांटिक गाने 'प्यार के लहर'के वीडियो को आप वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को रिलीज के बाद से अभी तक 27 हजार से ज्यादा व्यूज मिले हैं और इसको 2 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. आपको बता दें कि इस गाने को चिंटू पांडे और इंदू सोनाली ने गाया है. इस गाने के बोल राजकुमार आर पांडे्य ने लिखे हैं. इसका संगीत राजकुमार आर पांडे्य ने ही दिया है. इस फिल्म के निर्माता अजय गौतम और निर्देशक रमन्ना मोगली हैं. इस फिल्म की कहानी और स्क्रीनप्ले राजेंद्र भारद्वाज ने लिखा है.

ये भी पढ़ें- Bihar Caste Census: जातीय जनगणना के लिए बिहार तैयार, विधायकों और मंत्रियों के घरों से 7 जनवरी से होगी शुरुआत

Trending news