डीजे की धून पर नाचने को मजबूर हुए रितेश पांडे, गाने का वीडियो हो रहा वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1509452

डीजे की धून पर नाचने को मजबूर हुए रितेश पांडे, गाने का वीडियो हो रहा वायरल

भोजपुरी के गाने के बिना न्यू ईयर के जश्न का हंगामा हो ही नहीं सकता. इस साल न्यू ईयर के भोजपुरी गाने ने जमकर हंगामा मचाया है. आपको बता दें कि भोजपुरी के न्यू ईयर पार्टी सॉन्ग के बिना इसका उमंग फीका रह जाएगा. ऐसे में भोजपुरी के गानों के साथ कई गानों के डीजे वर्जन भी इस बार रिलीज किए गए हैं.

डीजे की धून पर नाचने को मजबूर हुए रितेश पांडे, गाने का वीडियो हो रहा वायरल

पटना: भोजपुरी के गाने के बिना न्यू ईयर के जश्न का हंगामा हो ही नहीं सकता. इस साल न्यू ईयर के भोजपुरी गाने ने जमकर हंगामा मचाया है. आपको बता दें कि भोजपुरी के न्यू ईयर पार्टी सॉन्ग के बिना इसका उमंग फीका रह जाएगा. ऐसे में भोजपुरी के गानों के साथ कई गानों के डीजे वर्जन भी इस बार रिलीज किए गए हैं. वहीं पवन सिंह, खेसारी लाल से लेकर नीलकमल सिंह, रितेश पांडे, प्रमोद प्रेमी यादव और राकेश मिश्रा सरीखे भोजपुरी के सुपरस्टार कलाकारों के न्यू ईयर सॉन्ग का भी हंगामा इस बार रहा है. ऐसे में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता रितेश पांडे का एक भोजपुरी सुपरहिट गाने का डीजे वर्जन रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो पर आप लोगों को नाचते थिरकते देख सकते हैं. आपको बता दें कि रितेश पांडे का जो गाना डीजे वर्जन में रिलीज किया गया है, इस गाने का ऑरिजनल वर्जन पहले ही सफलता के रिकॉर्ड बना चुका है और इसे दर्शकों का खूब प्यार मिला है. आपको बता दें कि रितेश पांडे का गाना 'नाच रे लंवडिया' को दर्शकों का खूब प्यार मिला है, इस गाने के वीडियो में रितेश पांडे के साथ नेहा राज की आवाज का हंगामा शामिल है. वहीं वीडियो में सन्नी सिंह का जलवा भी आपके पसीने छुड़ाने के लिए काफी है.

रितेश पांडे, नेहा राज और सन्नी सिंह का गाना 'नाच रे लंवडिया'के वीडियो को रिलीज के बाद से ही डीजे पर बजते आप सुन सकते हैं, इस गाने के वीडियो का हंगामा ऐसा कि इसे 50 हजार से ज्यादा व्यूज और 10 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस वीडियो को वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने ने हंगामा मचा रखा है. आपको बता दें कि इस गाने के बोल चंदन यदुवंशी ने लिखे हैं और इसका संगीत छोटू रावत ने दिया है. इस गाने के वीडियो को लवकेश विश्वकर्मा ने डायरेक्ट किया है. जबकि इसको कोरियोग्राफ लक्की विश्वकर्मा ने किया है.

ये भी पढ़ें- सपना चौधरी के साथ हंगामा मचाने आए हैं पावरस्टार पवन सिंह, वीडियो वायरल

Trending news