पटनाः बेउर जेल में बंद कुख्यात बिंदु सिंह के गुर्गों ने ठेकेदारों से मांगी रंगदारी, दी जान से मारने की धमकी
Advertisement

पटनाः बेउर जेल में बंद कुख्यात बिंदु सिंह के गुर्गों ने ठेकेदारों से मांगी रंगदारी, दी जान से मारने की धमकी

बेउर जेल में बंद कुख्यात बिंदु सिंह के गुर्गों ने भवन निर्माण विभाग के दो ठेकेदारों से रंगदारी मांगी है.

बेउर जेल में बंद बिंदु सिंह के गुर्गों ने रंगदारी मांगी हैै. (प्रतीकात्मक फोटो)

पटनाः बिहार में अपराध पर लगाम लगाने के लिए सीएम नीतीश कुमार ने अपने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं. लेकिन अधिकारियों की कोशिश सफल नहीं हो पा रही है. स्थिति यह है कि जेल में बंद अपराधी भी अपने गुर्गों की मदद से रंगदारी की मांग कर रहे हैं. इस घटना के बाद दहशत का माहौल है.

नया मामला पटना का है, जहां बेउर जेल में बंद कुख्यात बिंदु सिंह के गुर्गों ने भवन निर्माण विभाग के दो ठेकेदारों से रंगदारी मांगी गई. ठेकेदार सत्येंद्र नारायाण और अजीत कुमार से अपराधियों ने 2 लाख रुपये की रंगदारी मांगी है. वहीं, रंगदारी नहीं देने पर उन्हें जिंदा जलाने की धमकी भी दी गई है.

खबरों के अनुसार भवन निर्माण विभाग में बुधवार को टेंडर खुलने वाला था. टेंडर की प्रक्रिया में हिस्सा लेने ठेकेदार सत्येंद्र नारायण और अजीत कुमार भी पहुंचे थे. इस दौरान अपराधियों ने वहां ठेकेदारों को हथियार दिखाकर रंगदारी की मांग की. बिंदु सिंह के गुर्गों ने 2 लाख रुपये की रंगदारी मांगी है.

बताया जाता है कि धमकी के दौरान अपराधियों ने ठेकेदारों को बिंदु सिंह से फोन पर बात भी कराई है. फोन पर धमकी दी गई कि 2 लाख रुपये दो नहीं तो जान से मार देंगे. वहीं, पुलिस को सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची तो अपराधी वहां से फरार हो गए.

पुलिस ने फिलहाल ठेकेदारों के बयान पर मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है. वहीं, बिंदु सिंह के गुर्गों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है. हालांकि इस मामले में अब तक किसी को हिरासत में नहीं लिया गया है.

आपको बता दें कि कुख्यात बिंदु सिंह बेउर जिले में बंद है. इससे पहले भी जेल के अंदर बिंदु सिंह ने अपने गुर्गों की मदद से कई बार रंगदारी की मांग कर चुका है.