तेजस्वी यादव के स्वागत में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने शहर में ऐसे मचाया उत्पात...
Advertisement

तेजस्वी यादव के स्वागत में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने शहर में ऐसे मचाया उत्पात...

तेजस्वी यादव के स्वागत के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता दर्जनों बाइक लेकर उनके आवास पहुंचे थे.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पटना की सड़कों पर स्टंट करते नजर आए.

पटनाः बिहार के पहले मुख्यमंत्री श्रीकृष्ण सिंह की जयंती बड़े धूम-धाम से पूरे प्रदेश में मनाई गई. पटना में कांग्रेस के द्वारा श्रीकृष्ण सिंह जयंती समारोह का आयोजन किया गया था. जिसमें विपक्षी दलों के कई बड़े नेता जुटे थे. लेकिन समारोह से पहले पटना की सड़कों पर जो हुआ उससे श्रीकृष्ण सिंह खुश नहीं होंगे.

श्रीकृष्ण सिंह की जयंती पर पूरे प्रेदश में कार्यक्रमों का आयोजन किया गया था. जिसमें कांग्रेस द्वारा पटना में किए गए कार्यक्रमों की खूब चर्चा हुई. कार्यक्रम के मंच पर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने श्रीकृष्ण सिंह को याद कर उनके आदर्शों के बारे में बात की. इससे श्रीकृष्ण सिंह काफी खुश होंगे. लेकिन इससे पहले पटना की सड़कों पर जो हुआ उससे श्रीकृष्ण सिंह शायद खुश नहीं होंगे.

fallback

दरअसल, समारोह में शामिल होने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी यादव को लेने के लिए उनके आवास पहुंचे थे. उनके स्वागत के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता दर्जनों बाइक लेकर उनके आवास पहुंचे थे. और उनके घर से निकलने के बाद पटना की सड़कों पर जो हुआ उससे सभी दंग रह गए.

fallback

तेजस्वी की गाड़ी के साथ-साथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बाइक पटना की सड़कों पर स्टंट करते दिखी. वह भी जानलेवा स्टंट, कार्यकर्ता रोड पर बाइक को लहरिया कट स्टाइल में चला रहे थे. जिससे की बाइक सवार की जान को खतरा तो था ही और जो सड़क पर थे उनके लिए मौत की घंटी थी.

Bihar congress workers byke stunt on patna road for Tejashwi yadav welcome

तेजस्वी यादव के स्वागत में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पटना की सड़कों पर खुब उत्पात मचाया. अब इस घटना के बाद से कांग्रेस के आयोजन पर सवाल खड़े होने लगे हैं.

राजनीतिक दल के कार्यकर्ताओं द्वारा राजधानी पटना में कानून का मजाक बनाया जाना काफी शर्मनाक है. यातायात के नियमों को ताख पर रखकर कार्यकर्ता सड़कों पर स्टंट कर रहे थे. वहीं, पुलिस की अनदेखी पर भी सवालिया निशान खड़े करते हैं. अब तक इस मामले में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है.