गृह विभाग मिला तो 15 दिन में खत्म कर दूंगा अपराध, वरना ले लूंगा सन्यास- पप्पू यादव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar450080

गृह विभाग मिला तो 15 दिन में खत्म कर दूंगा अपराध, वरना ले लूंगा सन्यास- पप्पू यादव

पप्पू यादव ने नीतीश कुमार से सीधे कहा है कि वह मुझे 15 दिन के लिए गृह विभाग देते हैं तो 15 दिनों में बिहार से क्राइम को खत्म कर दूंगा. 

पप्पू यादव ने क्राइम कंट्रोल को लेकर नीतीश कुमार को चुनौती दी है. (फाइल फोटो)

पटनाः जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय संरक्षक और सांसद पप्पू यादव ने कहा है कि बिहार में आरजकता का माहौल है. पूरे बिहार में अपराधीक गतिविधि तेज हो गई है. हत्या बलात्कार और मॉब लिंचिंग का मामला लगातार हो रहा है. यह बिहार सरकार के लॉ एंड ऑडर्र की पोल खोल रही है.

पप्पू यादव ने नीतीश कुमार से सीधे कहा है कि वह मुझे 15 दिन के लिए गृह विभाग देते हैं तो 15 दिनों में बिहार से क्राइम को खत्म कर दूंगा. उन्होंने यह भी कहा कि अगर 15 दिन के अंदर क्राइम खत्म नहीं कर सका तो राजनीति छोड़ दूंगा.

fallback

पप्पू यादव ने कहा कि बिहार से अपराधी और अपराध केवल 15 दिन में खत्म कर सकता हूं. अगर मुझे 15 दिन के लिए गृह विभाग की जिम्मेदारी सौंप दी जाए. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार बिहार में अपराध और अपराधियों पर लगाम कसने में नाकाम साबित हो रहे हैं.

पप्पू यादव ने नीतीश कुमार को चुनौती देते हुए कहा कि 15 दिनों के अंदर एक भी अपराध होता है. अगर एक भी रेप या एक भी मर्डर और किडनैपिंग होती है तो मैं राजनीति से सन्यास ले लूंगा. अगर चाहें तो इसके लिए मैं एफिडेविट पर लिखकर देने को तैयार हूं.

सांसद पप्पू यादव आज जन अधिकार पार्टी (लो) द्वारा पशु चिकित्सा भवन, विद्यापति मार्ग, पटना में आयोजित मिलन समारोह में बोल रहे थे. उन्होंने यहां कहा कि बिहार और देश के निर्माण में युवाओं की भागदारी को कोई नकार नहीं सकता है.

fallback

उन्होंने कहा कि देश में नेताओं ने लोगों का ध्यान उचित मुद्दे से भटका कर जाति – धर्म के नाम पर नफरत फैलाने में लगा दिया है. कोई आर्थिक आजादी की बात करने को तैयार नहीं है. 

पप्पू यादव ने नीतीश कुमार, रामविलास पासवान, शरद यादव और लालू यादव और अन्य वरिष्ठ नेताओं को मार्गदर्शन मंडल में जाने की सलाह देते हुए कहा कि आप लोगों ने बहुत राजनीति कर ली है. अब युवाओं को सामने आने का मोदा दें.