मुंगेरः जमीन विवाद में एक व्यक्ति पर पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग, हालत गंभीर
Advertisement

मुंगेरः जमीन विवाद में एक व्यक्ति पर पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग, हालत गंभीर

बिहार के मुंगेर जिले में जमीन विवाद में एक व्यक्ति को जिंदा जलाने का प्रयास किया गया है.

जमीन विवाद में एक व्यक्ति को जिंदा जलाने की कोशिश की गई. (प्रतीकात्मक फोटो)

मुंगेरः बिहार के मुंगेर जिले में जमीन विवाद में एक व्यक्ति को जिंदा जलाने का प्रयास किया गया है. गुरुवार सबह करीब 5 बजे सुरेश नाम का व्यक्ति ईंट खरीदने के लिए भट्ठा पर जा रहा था. इसी दौरान तीन लोगों ने उसपर पेट्रोल छिड़क उसके जिंदा जलाने की कोशिश की. हालांकि उसे एक व्यक्ति ने बचाया और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन उसकी हालत गंभीर बनी हुई है और पटना रेफर किया गया है. वहीं, पुलिस छानबिन में लगी है.

खबरों के मुताबिक मुंगेर के पूरब सराय ओपी क्षेत्र स्थित कृष्णा पुरी निवासी सुरेश राम को दिलावरपुर निवासी मणिकांत मंडल, उसकी पत्नी बॉबी देवी और साला दयानंद मंडल ने घेर लिया. सुबह सुरेश ईंट खरीदने के लिए डकरा भट्टा जा रहा था. उसी समय उसे घेर कर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी. देखते ही देखते सुरेश आग का गोला बन गया.

इसी दौरान दिलावड़पुर के एक व्यक्ति ने आग बुझा कर सुरेश को अस्पताल में भर्ती कराया. जानकारी मिलने के बाद पुलिस सदर अस्पताल पहुंची. जिसके बाद सुरेश के बयान पर प्राथमिकता दर्ज की गई. जिसमें मणिकांत मंडल, बॉबी देवी और दयानंद मंडल को मुख्य आरोपी बनाया गया है. उसने बताया कि जमीन विवाद को लेकर उसे जिंदा जलाकर मारने की कोशिश की गई.

वहीं, सुरेश की हालत काफी गंभीर बनी हुई है. गंभीरता को देखते हुए सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने उस पटना बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया है. पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट गई है. हालांकि अभी तक कोई गिरफ्तारी की सूचना नहीं मिली है.