बिहार: नाबालिग छात्रा के साथ स्‍कूल के शिक्षकों ने किया गैंगरेप
Advertisement

बिहार: नाबालिग छात्रा के साथ स्‍कूल के शिक्षकों ने किया गैंगरेप

बिहार के जहानाबाद जिले के काको राजकीय मध्य विद्यालय में एक किशोरी (12) के साथ स्कूल के प्रधानध्यापक और तीन अन्य शिक्षकों के द्वारा कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है।

जहानाबाद (बिहार) : बिहार के जहानाबाद जिले के काको राजकीय मध्य विद्यालय में एक किशोरी (12) के साथ स्कूल के प्रधानध्यापक और तीन अन्य शिक्षकों के द्वारा कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है।

जहानाबाद अनुमंडल पुलिस अधिकारी पीके श्रीवास्तव ने सोमवार को बताया कि कल घटी इस घटना को लेकर पीड़िता की मां ने स्कूल के प्रधानध्यापक अज्जु अहमद तथा शिक्षक अतुल रहमान, अब्दुल बारी और मोहम्मद शौकत के खिलाफ काको थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। मानसिक रुप से विक्षिप्त बतायी जा रही उक्त किशोरी की मां भी काको मध्य विद्यालय में शिक्षिका के पद पर कार्यरत हैं।

अपनी पुत्री के मानसिक तौर विक्षिप्त होने के कारण उक्त शिक्षिका उसे अपने साथ विद्यालय ले आया करती थीं। कल दोपहर बाद अचानक उक्त किशोरी गायब हो गयी और जब मिली तो वह अस्त व्यस्त हालत में थी। शिक्षिका ने अपने स्कूल के प्रधानाध्यापक और तीन अन्य शिक्षकों पर उक्त स्कूल के छत पर ले जाकर अपनी पुत्री के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।