बिहार: बार बालाओं संग डांस करने पर तीन पुलिसकर्मी निलंबित
Advertisement

बिहार: बार बालाओं संग डांस करने पर तीन पुलिसकर्मी निलंबित

बिहार पुलिस ने गुरुवार को भोजपुर जिले के एक थाना प्रभारी (एसएचओ) सहित तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया। ऐसा कल एक वीडियो सामने आने के बाद किया गया गया है जिसमें वे बार बालाओं के साथ नृत्य करते हुये नजर आ रहे हैं। पटना जोनल आईजी नैयार हुसनैन खान ने बताया कि कोईलवर में आयोजित एक कार्यक्रम में बार बालाओं के साथ उनके डांस वाले एक वीडियो फुटेज के कल वायरल हो जाने के बाद भोजपुर जिले में कोईलवर थाना के एक एसएचओ, एक एएसआई और एक कांस्टेबल सहित तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि यह कार्रवाई वीडियो फुटेज की पुष्टि के बाद हुयी है।

पटना/भोजपुर : बिहार पुलिस ने गुरुवार को भोजपुर जिले के एक थाना प्रभारी (एसएचओ) सहित तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया। ऐसा कल एक वीडियो सामने आने के बाद किया गया गया है जिसमें वे बार बालाओं के साथ नृत्य करते हुये नजर आ रहे हैं। पटना जोनल आईजी नैयार हुसनैन खान ने बताया कि कोईलवर में आयोजित एक कार्यक्रम में बार बालाओं के साथ उनके डांस वाले एक वीडियो फुटेज के कल वायरल हो जाने के बाद भोजपुर जिले में कोईलवर थाना के एक एसएचओ, एक एएसआई और एक कांस्टेबल सहित तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि यह कार्रवाई वीडियो फुटेज की पुष्टि के बाद हुयी है।

सू़त्रों ने बताया कि एक पूजा समिति ने वियजादशमी के अवसर पर कोईलवर चौक पर एक नृत्य कार्यक्रम का आयोजन किया था। आईजी ने बताया कि कोईलवर के थाना प्रभारी संजय शंकर सहित सहायक सब इंस्पेक्टर देवचन्द्र सिंह और एक कांस्टेबल भूषण को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया।

आईजी ने कहा कि भोजपुर के पुलिस अधीक्षक को भी इन पुलिस कर्मियों के अनुचित अचारण के खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरू करने के लिए कहा गया है। हम किसी कीमत पर ऐसी घटना को बर्दाश्त नहीं करेंगे जिसमें एचएचओ सहित पुलिसकर्मी सार्वजनिक रूप से एक मंच पर डांस करते नजर आ रहे हैं।