बिहारः भैंस के खातिर पति ने पत्नी की हत्या, कुल्हाड़ी से काटा
Advertisement

बिहारः भैंस के खातिर पति ने पत्नी की हत्या, कुल्हाड़ी से काटा

बिहार के दरभंगा ज़िले के रानीपुर गांव में एक सनकी युवक ने अपनी गर्ववती पत्नी की हत्या कर दी. 

दरभंगा में पति ने पत्नी की हत्या कर दी. (प्रतीकात्मक फोटो)

दरभंगाः बिहार के दरभंगा ज़िले के रानीपुर गांव में एक सनकी युवक ने अपनी गर्ववती पत्नी की हत्या कर दी. पति ने पत्नी पर कुल्हाड़ी से बार-बार वार कर मौत के घाट उतार डाला और खुद भी उसी कुल्हाड़ी से अपने ऊपर भी वार कर गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं, उसका इलाज अस्पताल में जारी है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

गांव में इस घटना के बाद सनसनी मच गई. हालांकि घटना के बाद महिला समेत उसके पति को ग्रमीणों ने किसी तरह अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया. वहीं, घायल महिला के पति को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज़ के लिए पटना भेज दिया.

महिला के पति ने घटना को अंजाम क्यूं दिया है इस बारे में कुछ भी साफ नहीं हुआ है. पुलिस को सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. लेकिन आरोपी के घायल होने के कारण कुछ साफ पता नहीं चल पाया है. वहीं, महिला की मां ने बताया है कि उससे भैंस की मांग की जा रही थी. भैंस नहीं देने पर उसकी बेटी की हत्या कर दी गई.

दरअसल, दरभंगा के रानीपुर के निवासी प्रमोद पासवान की शादी दरभंगा के ही दुलारपुर के वीणा देवी के साथ मार्च 2018 को हुई थी. शादी के बाद सबकुछ ठीक चल रहा था. इसी बीच वीणा देवी 6 माह की गर्ववती भी हो गयी और डॉक्टरों से उसका इलाज़ भी चल रहा था. लेकिन घटना के रात आखिर ऐसी क्या बात ही गयी की प्रमोद अपनी पत्नी की जान ले ली और खुद भी जान दे देने का प्रयास किया.

अब पूरे मामले में पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर जांच में जुट गई है. पुलिस ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा हत्या के पीछे का कारण स्पष्ट नहीं दिख रहा है. लेकिन पीड़ित परिवार के आवेदन के अनुसार कार्रवाई शुरू कर दी गई है. जांच के बाद ही कुछ साफ हो पाएगा.