नालंदाः चोरी और छेड़खानी के आरोप में पेड़ से बांधकर युवक की पिटाई
Advertisement

नालंदाः चोरी और छेड़खानी के आरोप में पेड़ से बांधकर युवक की पिटाई

नालंदा जिले के सोहसराय थाना क्षेत्र में एक कथित रूप से अपराधी को पेड़ में बांधकर पीटा गया है.

नालंदा में युवक को पेड़ से बांध कर पीटा गया.

नालंदाः बिहार में भीड़ द्वारा कानून को हाथ में लेने का मामला लगातार आ रहा है. कई ऐसी घटनाएं सामने आई है जहां भीड़ ने तालिबानी कानून के अनुसार अपराधी के साथ पेश आए हैं. जिससे कई लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, नालंदा में एक और ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां भीड़ कानून को हाथ में लेते दिखी है.

दरअसल, बिहार के नालंदा जिले के सोहसराय थाना क्षेत्र के छोटी पहाड़ी में एक कथित रूप से अपराधी को पेड़ में बांधकर पीटा गया है. ग्रामीणों ने कानून को अपने हाथ में लेकर एक शख्स को पेड़ में बांधकर बेरहमी से पीटा है. ग्रामीणों का कहना है कि वह अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने की फिराक में आया था.

ग्रामीणों ने कहा कि बदमाश एक हफ्ते से मुहल्ले में आया जाया करता था. शुक्रवार को भी वह रविंद्र कुमार के घर में घुस गया. वह उस वक्त घर में घुसा जब बच्ची अकेली थी. उसने घर में घुसकर दरवाजा बंद कर लिया था. जिसके बाद ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया. और उसकी जमकर धुनाई की गई. ग्रामीण उसपर छेड़खानी और चोरी का आरोप लगाकर पिटाई कर रहे थे.

fallback

यही नहीं उसे पेड़ से बांध दिया गया और सभी लोगों ने जमकर पिटाई कर दी. वहीं, अपराधी का कहना है कि वह पलंबर का काम करता है. और बिगहा ओपी के मुसेपुर का रहनेवाला है. उसका कहना है कि वह यहां नल ठीक करने आया था लेकिन जिसके घर जाना था उसका नाम उसे याद नहीं था. इसलिए वह गलत घर में चला गया.

वहीं, घटना की सूचना पुलिस को मिली तो फौरन मौके पर पहुंचकर उस शख्स को भीड़ से छुड़ाया. और अपने साथ थाने ले गई. अब पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.