Crime: पेड़ से लटका मिला युवक का शव, हत्या की आशंका
Advertisement

Crime: पेड़ से लटका मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

Murder: नवादा जिले के कादिरगंज ओपी क्षेत्र के खपराही गांव में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. युवक का शव पीपल के पेड़ से लटका हुआ था. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

Crime: पेड़ से लटका मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

नवादा: Murder: नवादा जिले के कादिरगंज ओपी क्षेत्र के खपराही गांव में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. युवक का शव पीपल के पेड़ से लटका हुआ था. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मृतक की पहचान खपराही गांव निवासी 40 वर्षीय मोहन मांझी के रूप में हुई है. मृतक के परिजनों ने गांव के ही मनोज मांझी पर हत्या का आरोप लगाया है.

आरोपी की पत्नी से अवैध संबंध
मृतक के पुत्र ने बताया कि मेरे पिता मोहन मांझी का मनोज मांझी की पत्नी शांति देवी से अवैध संबंध चल रहा था. उसकी पत्नि हमेशा घर आया करती थी. मृतक के बेटे ने बताया कि मनोज मांझी ने मेरे पिता को बेरहमी से मारा और उनके गुप्तांग को क्षतिग्रस्त कर उनकी हत्या कर दी. बेटे ने बताया कि हत्या को आत्महत्या करार देने के लिए शव को पीपल के पेड़ में लटका दिया गया.

ये भी पढ़ें- Corona Update: मुजफ्फरपुर में कोरोना के 37 केस की पुष्टि, 24 घंटे में मिले दो नए मरीज

शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा 
वहीं घटना के बारे में थानाध्यक्ष सूरज कुमार ने बताया कि घटनास्थल से फांसी के फंदे से लटका हुआ एक शव बरामद किया गया है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही ये साफ हो पाएगा कि ये हत्या या आत्महत्या. फिलहाल इस मामले में किसी प्रकार का आवेदन नहीं दिया गया है. 

Trending news