आम्रपाली से बोले निरहुआ 'तोहर आदत हो रहल बा', मुस्कुराने लगी अभिनेत्री
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1241365

आम्रपाली से बोले निरहुआ 'तोहर आदत हो रहल बा', मुस्कुराने लगी अभिनेत्री

  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता के साथ अब भाजपा से हाल ही में सांसद बने दिनेश लाल यादव निरहुआ और भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की जोड़ी को सबसे सुपर रोमांटिक और हॉट जोड़ी के तौर पर देखा जाता है.

(निरहुआ आम्रपाली)

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता के साथ अब भाजपा से हाल ही में सांसद बने दिनेश लाल यादव निरहुआ और भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की जोड़ी को सबसे सुपर रोमांटिक और हॉट जोड़ी के तौर पर देखा जाता है. इस जोड़ी के गाने यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही वायरल होते हैं. ऐसे में दोनों की फिल्म का या एलबम को कोई भी गाना हो उसे दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. 

ऐसे में दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म ‘रोमियो राजा’ का गाना ‘तोहर आदत हो रहल बा’ ने हंगामा मचा दिया है.  इस गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. यूट्यूब पर यह गाना जमकर ट्रेंड कर रहा है. गाने में आम्रपाली ने लाल कलर की ड्रेल पहन रखी है और जमकर अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही है. जिसे देखकर आपको पसीना आ जाएगा. वह अपनी कातिल अदाओं से इस गाने में निरहुआ को लुभाती नजर आ रही हैं. निरहुआ भी अपने अभिनय से इस गाने के वीडियो में गजब ढा रहे हैं. दोनों की ये अंदाज लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. 

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म ‘रोमियो राजा’ का गाना ‘तोहर आदत हो रहल बा’ को अपनी आवाज से नीलकमल सिंह ने सजाया है. इस गाने के बोल संदीप जैन ने लिखे हैं. जबकि इसका संगीत मधुकर आनंद ने दिया है. इस वीडियो को मनोज नारायण ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म के निर्माता राजेश कुमार एच वर्मा हैं. 

ये भी पढ़ें- हरियाणवी सिंगर रेणुका पवार को भाया भोजीवुड, गाना 'काला काला चश्मा' वायरल

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म ‘रोमियो राजा’ का गाना ‘तोहर आदत हो रहल बा’ के वीडियो ने वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर धमाल मचा दिया है. इस गाने के वीडियो को रिलीज के बाद से अब तक 1,032,808 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 15 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

Trending news