जहानाबाद में जदयू जिलाध्यक्ष राहुल कुमार की गाड़ी पर हमला, बाल-बाल बची मां और परिजन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1231508

जहानाबाद में जदयू जिलाध्यक्ष राहुल कुमार की गाड़ी पर हमला, बाल-बाल बची मां और परिजन

राहुल कुमार की गाड़ी पर घोसी थाना इलाके के उदय राजस्थान बबलीपुर नहर के पास गुरुवार की शाम हमला हुआ. केवाली गांव के पास एक मंदिर के नजदीक उनकी फॉर्च्यूनर कार पर ईंट और पत्थर से हमला किया गया. बताया जाता है कि जैसे ही बीरूपुर गांव से आगे पहुंचे 11-15 की संख्या में सड़क के किनारे लाठी-डंडे से लैस होकर बैठा हुआ था

जहानाबाद में जदयू जिलाध्यक्ष राहुल कुमार की गाड़ी पर हमला, बाल-बाल बची मां और परिजन

जहानाबादः क्षेत्र से बड़ी खबर सामने आई है. यहां घोसी के पूर्व विधायक राहुल कुमार की गाड़ी पर हमला हुआ है. घटना गुरुवार की देर रात की बताई जाती है. घटना के वक़्त गाड़ी में पूर्व विधायक राहुल कुमार की मां. सह पूर्व विधायक शांति शर्मा, उनकी पत्नी और उनकी दो बेटियां भी थीं. घटना घोसी थाना क्षेत्र के बिरुपुर गांव के समीप की बताई जा रही है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि गुरुवार की देर शाम पूर्व विधायक राहुल कुमार की गाड़ी से उनकी मां सह पूर्व विधायक शांति शर्मा उनके परिजन पटना से अपने गांव कोर्रा लौट रहे थे. तभी अचानक अपराधियों ने बिरुपुर गांव के समीप लाठी डंडे व इट पत्थर से हमला बोल दिया. हालांकि ड्राइवर और अंगरक्षक की सूझबूझ से गाड़ी पर सवार लोगों की जान बच गयी.

ईंट-पत्थर से हुआ हमला
राहुल कुमार की गाड़ी पर घोसी थाना इलाके के उदय राजस्थान बबलीपुर नहर के पास गुरुवार की शाम हमला हुआ. केवाली गांव के पास एक मंदिर के नजदीक उनकी फॉर्च्यूनर कार पर ईंट और पत्थर से हमला किया गया. बताया जाता है कि जैसे ही बीरूपुर गांव से आगे पहुंचे 11-15 की संख्या में सड़क के किनारे लाठी-डंडे से लैस होकर बैठा हुआ था. अचानक गाड़ी पहुंचते ही ईट पत्थर एवं लाठी डंडे से हमला कर दिया. इस दौरान ड्राइवर एवं अंगरक्षक के सूझबूझ के कारण इस घटना में कोई व्यक्ति हताहत नहीं हुआ, लेकिन गाड़ी को काफी नुकसान पहुंचा है.

साजिश का लगाया आरोप
हालांकि राहुल खुद अपनी गाड़ी में मौजूद नहीं थे. जगदीश शर्मा ने कहा है कि मेरे बेटे राहुल कुमार को मारने की साजिश थी. इस मामले को लेकर घोसी थाने में एक एफआईआर दर्ज करा दी गई है. उन्होंने बताया कि टारगेट करके राहुल की गाड़ी को निशाना बनाया गया था. संयोग था कि गाड़ी पर राहुल शर्मा सवार नहीं थे. उन्होंने कहा कि 40 वर्ष राजनीति में कभी भी मेरे परिवार को किसी तरह का कोई हमला नहीं हुआ है. जबकि पहले जहानाबाद नक्सलियों का गढ़ रहा है.इस घटना को लेकर चालक के बयान पर घोसी थाना में अज्ञात 6-7 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. दोषी लोगों पर जल्द से जल्द कार्रवाई करने की बात एसपी दीपक रंजन के द्वारा बतायी गयी है. अब तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि हमले करनेवाले कौन थे और हमले के पीछे क्या कारण था.

यह भी पढ़िएः झारखंड हाई कोर्ट में रांची हिंसा को लेकर सुनवाई, सरकार ने रिपोर्ट दाखिल करने को मांगा समय

Trending news