पवन सिंह से जब निधि झा ने कहा 'पानी बिना इंजन धनकता', मचा हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1222280

पवन सिंह से जब निधि झा ने कहा 'पानी बिना इंजन धनकता', मचा हंगामा

  भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह ने अपने अभिनय और गायकी के दमपर भोजपुरी दर्शकों के बीच अपनी अलग पहचान बनाई है. वहीं भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर लूलिया गर्ल के नाम से मशहूर निधि झा को भी भोजपुरी फिल्मों में यह मुकाम पवन सिंह के साथ काम करके ही हासिल हुआ है.

(पवन सिंह निधि झा)

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह ने अपने अभिनय और गायकी के दमपर भोजपुरी दर्शकों के बीच अपनी अलग पहचान बनाई है. वहीं भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर लूलिया गर्ल के नाम से मशहूर निधि झा को भी भोजपुरी फिल्मों में यह मुकाम पवन सिंह के साथ काम करके ही हासिल हुआ है. अभी यश कुमार के साथ शादी की वजह से निधि झा खूब चर्चा में हैं. 

ऐसे में पवन सिंह और निधि झा का एक गाना इनदिनों यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है. इस सुपरहिट भोजपुरी गाने 'पानी बिना इंजन धनकता'के वीडियो को देखकर आपको पसीना आ जाएगा. आपको बता दें कि यह गाना दोनों की सुपरहिट फिल्म 'गदर' का है. इस फिल्म ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया था. इस गाने के वीडियो में पवन सिंह और निधि झा का रोमांस और दोनों की केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाली है. 

पवन सिंह और निधि झा के इस सुपरहिट फिल्म 'गदर' के इस सुपरहॉट भोजपुरी गाने 'पानी बिना इंजन धनकता' को अपनी आवाज से इंदू सोनाली ने सजाया है. वहीं इस गाने के बोल विनोद व्यास ने लिखे हैं और इसका संगीत ओम झा ने दिया है. इस फिल्म के निर्माता भूपेंद्र विजय सिंह, बबलू एम गुप्ता और रवि सिंह राजपूत हैं. वहीं फिल्म के निर्देशक रमाकांत प्रसाद हैं.  

ये भी पढ़ें- श्वेता शर्मा की अदाओं ने मचाया हंगामा, वीडियो और तस्वीरों ने लगाई सोशल मीडिया पर आग

पवन सिंह और निधि झा के इस सुपरहिट फिल्म 'गदर' के इस सुपरहॉट भोजपुरी गाने 'पानी बिना इंजन धनकता' के वीडियो को वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो को 17,705,882  से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 44 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news