रवि किशन ने जब नगमा को कहा 'तोहर लहंगा उठा देब रिमोट से', मचा हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1217428

रवि किशन ने जब नगमा को कहा 'तोहर लहंगा उठा देब रिमोट से', मचा हंगामा

रवि किशन और नगमा का यह सुपरहिट गाना 'तोहर लहंगा उठा देब रिमोट से' तब भी उतना ही ज्यादा पॉपुलर हुआ था और आज भी यूट्यूब पर उसने हंगामा मचा रखा है. इस गाने को बॉलीवुड के फेमस सिंगर विनोद राठौड़ ने गाया है.

(नगम रवि किशन)

पटनाः भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और गोरखपुर से भाजपा के सांसद रवि किशन ने एक से बढ़कर एक भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. भोजपुरी फिल्मों की दूसरी पारी के सबसे पहले सुपरस्टार रहे रवि किशन ने ना केवल भोजपुरी बल्कि हिंदी सहित देश के कई भाषाओं की फिल्मों में अभिनय किया है. रवि किशन की फिल्मों के दीवाने बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. 

वहीं साऊथ से लेकर हिंदी फिल्मों तक अपने हुस्न का जलवा बिखेर चुकी नगमा के दीवानों की संख्या भी करोड़ों में हैं. नगमा ने भी एक से बढ़कर एक भोजपुरी फिल्मों में काम किया और भोजपुरी के दर्शकों ने भी नगमा की अदा पर अपना जान खूब लुटाई. ऐसे में रवि किशन और नगमा की एक सुपरहिट फिल्म 'पंडित जी बताई ना बियाह कब होई' के गाने ने तब से लेकर अबतक यूट्यूब पर हंगामा मचाना जारी रखा है. इस गाने 'तोहर लहंगा उठा देब रिमोट से' के वीडियो को आप आज भी यूट्यूब पर वायरल होते देख सकते हैं. ऐसे में इस गाने के वीडियो में रवि किशन और नगमा का जलवा देखकर आप पसीने से तर-ब-तर हो जाएंगे.  

रवि किशन और नगमा का यह सुपरहिट गाना 'तोहर लहंगा उठा देब रिमोट से' तब भी उतना ही ज्यादा पॉपुलर हुआ था और आज भी यूट्यूब पर उसने हंगामा मचा रखा है. इस गाने को बॉलीवुड के फेमस सिंगर विनोद राठौड़ ने गाया है. इस गाने के बोल विनय बिहारी ने लिखे हैं और इसका संगीत राजेश गुप्ता ने दिया है. 

ये भी पढ़ें- अक्षरा सिंह खेसारी लाल यादव के साथ मिलकर ले आईं 'सुनामी', वीडियो हो रहा वायरल 

रवि किशन और नगमा का यह सुपरहिट गाना 'तोहर लहंगा उठा देब रिमोट से' के वीडियो को आप टी-सीरीज हमार भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं. यहां इस वीडियो को 7,863,633 से ज्यादा बार देखा गया है. वहीं इसे 27 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news