अंजना से बोले रवि किशन 'अभिहो उहे टेस्ट बा', वीडियो मचा रहा हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1259074

अंजना से बोले रवि किशन 'अभिहो उहे टेस्ट बा', वीडियो मचा रहा हंगामा

भोजपुरी सिनेमा की दूसरी पारी के पहले सुपरस्टार और भाजपा से सांसद रवि किशन के गाने यूट्यूब पर जमकर हंगामा मचाते हैं. रवि किशन के दीवाने केवल भोजपुरी में ही दर्शक नहीं हैं.

अंजना से बोले रवि किशन 'अभिहो उहे टेस्ट बा', वीडियो मचा रहा हंगामा

पटना : भोजपुरी सिनेमा की दूसरी पारी के पहले सुपरस्टार और भाजपा से सांसद रवि किशन के गाने यूट्यूब पर जमकर हंगामा मचाते हैं. रवि किशन के दीवाने केवल भोजपुरी में ही दर्शक नहीं हैं. बल्कि देश की कई भाषाओं की फिल्मों में रवि किशन ने अपने अभिनय का लोहा मनवाया और आज भारत के लगभग हर भाषा के लोग उनके दीवाने हैं. 

बता दें कि रवि किशन और अंजना सिंह का एक सुपर रोमांटिक भोजपुरी गाना 'अभिहो उहे टेस्ट बा'एक बार फिर से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गाने को इंदू सोनाली और छोटे बाबा ने अपनी आवाज से सजाया है. इस गाने के वीडियो को दर्शकों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. यह गाना दोनों की फिल्म 'मेरा भारत महान' का है. गाने में रवि किशन सुपर रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं और वह अभिनेत्री अंजना सिंह से कह रहे हैं 'अभिहो उहे टेस्ट बा'. गाने के इस वीडियो को एक बार फिर से यूट्यूब पर देखा जा रहा है. इस वीडियो में रवि किशन और अंजना सिंह का रोमांस और केमिस्ट्री शानदार है. 

रवि किशन और अंजना सिंह का एक सुपर रोमांटिक भोजपुरी गाना 'अभिहो उहे टेस्ट बा' के बोल विनय निर्मल ने लिखे हैं और इसका संगीत छोटे बाबा ने दिया है. फिल्म में इन दोनों के अलावा पवन सिंह और गरिमा परिहार भी मुख्य भूमिका में नजर आए. फिल्म के निर्माता विपुल सत्यजीत रे और सत्यजीत रे हैं. जबकि इसका निर्देशन देवेंद्र तिवारी ने किया है. 

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव का भोजपुरी देवी गीत 'दुआरा जगराता होई' हो रहा वायरल

 रवि किशन और अंजना सिंह का एक सुपर रोमांटिक भोजपुरी गाना 'अभिहो उहे टेस्ट बा'के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस वीडियो को 556,015 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 17 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news