सर्वेश सिंह ने रानी को कहा 'बलम बेदर्दी', मचा हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1242602

सर्वेश सिंह ने रानी को कहा 'बलम बेदर्दी', मचा हंगामा

भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर सर्वेश सिंह के गानों को दर्शक खूब पसंद करते हैं. सर्वेश सिंह की आवाज की दीवानगी दर्शकों के सिर चढ़कर बोलती है. सर्वेश सिंह का गाना रिलीज के साथ ही हंगामा मचाता है.

(सर्वेश सिंह और रानी)

पटना : भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर सर्वेश सिंह के गानों को दर्शक खूब पसंद करते हैं. सर्वेश सिंह की आवाज की दीवानगी दर्शकों के सिर चढ़कर बोलती है. सर्वेश सिंह का गाना रिलीज के साथ ही हंगामा मचाता है. ऐसे में सर्वेश सिंह के गानों के रिलीज का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से रहता है. 

ऐसे में सर्वेश सिंह का एक लेटेस्ट भोजपुरी देहाती गाना रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. आपको बता दें कि सर्वेश सिंह का यह भोजपुरी देहाती गीत है जिसे देखकर लोग उनके दीवाने हुआ जा रहा हैं. वीडियो में सर्वेश सिंह के साथ रानी नजर आ रही हैं. जिनके जलवों ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. इस गाने के वीडियो में सर्वेश सिंह और रानी के बीच की केमिस्ट्री और उनका रोमांस सुपर से ऊपर वाला है. 

सर्वेश सिंह और रानी का एक लेटेस्ट भोजपुरी देहाती गाना 'बलम बेदर्दी' एक जुदाई वाला गाना है लेकिन इसके वीडियो को जैसे रोमांटिक अंदाज में फिल्माया गया है. उसे देखकर आपको पसीना आ जाएगा. इस गाने बोल पवन राज ने लिखे हैं और इसका संगीत राज गाजीपुरी ने दिया है. इस वीडियो को पवन पाल ने डायरेक्ट किया है और इसको अंगद पाल ने एडिट किया है. 

 

ये भी पढ़ें- रितु सिंह को देखकर कल्लू का हुआ 'पावर टनाटन', वीडियो वायरल

सर्वेश सिंह और रानी का एक लेटेस्ट भोजपुरी देहाती गाना 'बलम बेदर्दी' के वीडियो को वीआर म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है जहां इस गाने के वीडियो ने बवाल मचा दिया है. इस वीडियो को रिलीज के बाद से अभी तक 175,031 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 3 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news