श्वेता शर्मा की सुपरहॉट अदाओं से भरे वीडियो ने मचाया हंगामा, सोशल मीडिया पर लगी आग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1226662

श्वेता शर्मा की सुपरहॉट अदाओं से भरे वीडियो ने मचाया हंगामा, सोशल मीडिया पर लगी आग

भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के बीच अभिनेत्री श्वेता शर्मा किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. श्वेता शर्मा ने अपनी सेक्सी और बोल्ड अदाओं से सभी का मन मोह लिया है.

(श्वेता शर्मा)

पटना : भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के बीच अभिनेत्री श्वेता शर्मा किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. श्वेता शर्मा ने अपनी सेक्सी और बोल्ड अदाओं से सभी का मन मोह लिया है. भोजपुरी फिल्मों की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस श्वेता शर्मा ने एक से बढ़कर एक सेक्सी और हॉट वीडियो और तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों और वीडियो को देखकर आपका भी मन दीवाना हो उठेगा और आपके माथे पर भी पसीने की बूंद छलक जाएगी. सोशल मीडिया पर उनकी वीडियो जमकर वायरल होने के साथ खूब चर्चा भी बटोर रही है.

श्वेता शर्मा हॉटनेस के मामले में किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं हैं. भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी अदाओं से श्वेता शर्मा ने ऐसा कहर ढाया है कि उनके दीवानों की एक बड़ी संख्या भोजपुरी में हो गई है. भोजपुरी के दर्शक उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं. श्वेता शर्मा भी अपने चाहनेवालों को कभी निराश नहीं करती है और एक से बढ़कर एक सेक्सी और बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. ऐसे में श्वेता शर्मा ने एक से बढ़कर एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिसके बाद से सोशल मीडिया पर सनसनी फैल गई है.

श्वेता शर्मा एक वीडियो में भोजपुरी के मेगास्टार अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव के साथ जमकर मस्ती और डांस करती नजर आ रही हैं. रितेश पांडे के साथ 'गजब करिहैया' गाने से भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली श्वेता शर्मा की अदाओं ने इंस्टाग्राम का तापमान बढ़ा दिया है. इसे देखकर आपके अंदर भी रोमांस का ज्वार-भाटा उठने लगेगा. श्वेता अकसर ही फोटोज और वीडियो के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने चाहनेवालों के साथ जुड़ी रहती हैं. इसलिए श्वेता शर्मा के इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स की संख्या 387K से ज्यादा है. श्वेता के फॉलोवर्स उनके नए सोशल मीडिया पोस्ट, वीडियो और फोटोज का इंतजार बेसब्री से करते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by shweta Sharma (@sshwetasharma411)

इसके साथ ही श्वेता शर्मा ने अपनी सुपरहॉट अदाओं वाली कई वीडियो और भी इस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. श्वेता शर्मा का सुपरहॉट वीडियो आपको सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते नजर आएगा. श्वेता के दीवाने उनकी इस वीडियो को बड़े प्यार से देखते और उसपर लाइक और कमेंट करते हैं. साथ ही श्वेता के चाहनेवाले उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थकते हैं. श्वेता शर्मा अपनी फिटनेस का भी खूब ख्याल रखती हैं. वह बेहतरीन अभिनेत्री होने के साथ शानदार डांसर भी हैं और उनकी अदाओं से भरी वीडियो को सोशल मीडिया पर देखकर भी आप अंदाजा लगा सकते हैं कि श्वेता के दीवाने क्यों उनके पोस्ट का इंतजार करते हैं.

Trending news