Jamui: DTO ऑफिसर ने पिकअप चालाक के जड़ा ऐसा कंटाप, गूंजी सिटी और फिर....
Advertisement

Jamui: DTO ऑफिसर ने पिकअप चालाक के जड़ा ऐसा कंटाप, गूंजी सिटी और फिर....

जमुई डीटीओ कार्यालय के एक पदाधिकारी की मनमानी व दबंगई सामने आई है. यहां जमुई मलयपुर मुख्य मार्ग पर पतौना मोड़ के समीप शनिवार 4 मई को वाहन चेकिंग के दौरान एक पिकअप वाहन के मालिक के कनपट्टी में जोरदार थप्पड़ जड़ दिया गया. जिससे वाहन का मालिक बेहोश होकर गिर पड़ा और कान से खून निकलने लगा.

(फाइल फोटो)

Jamui: जमुई डीटीओ कार्यालय के एक पदाधिकारी की मनमानी व दबंगई सामने आई है. यहां जमुई मलयपुर मुख्य मार्ग पर पतौना मोड़ के समीप शनिवार 4 मई को वाहन चेकिंग के दौरान एक पिकअप वाहन के मालिक के कनपट्टी में जोरदार थप्पड़ जड़ दिया गया. जिससे वाहन का मालिक बेहोश होकर गिर पड़ा और कान से खून निकलने लगा. जिसके बाद उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया. वाहन चालक की हालत गंभीर बताई जा रही है.  

अस्पाल में इलाज जारी, हालत गंभीर
शनिवार को डीटीओ कार्यालय के एक पदाधिकारी ने अपनी दबंगई दिखाते हुए एक पिकअप वाहन के मालिक को जोरदार थप्पड़ मार दिया. यह घटना जमुई मलयपुर मार्ग के पतौना मोड़ के समाप हुई. जहां पर वाहनों की चेकिंग के दौरान पदाधिकारी के द्वारा थप्पड़ मारा गया. जिसके बाद वाहन मालिक मौके पर ही बेहोश हो गया और उसके कान से खून निकलने लगा.  उसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से जन संघर्ष मोर्चा के विनोद कुमार यादव उर्फ फुटल कपार के द्वारा आनन- फानन में उसे इलाज के लिए बरहट पीएचसी में भर्ती कराया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल जमुई रेफर कर दिया गया. हालांकि घायल की स्थिति गंभीर रहने की वजह से उसे सदर अस्पताल से भी पटना रेफर कर दिया गया.

18000 फाइन की मांग की
घायल वाहन मालिक की पहचान सिमुलतल्ला थाना क्षेत्र के केनुहार गांव निवासी शेखर कुमार के रूप में हुई है. दरअसल शेखर अपने पिकअप वाहन से कुछ सामान लोड करने जमुई आ रहा था.  इसी दौरान गाड़ी चेकिंग कर रहे डीटीओ कार्यालय के एक पदाधिकारी के द्वारा रुकवाया गया और कागजात की जांच की गई जिसमें बिहार इंट्री का परमिट नहीं रहने की वजह से उससे 18000 रुपया का फाइन लगाया गया. शेखर के द्वारा कहा गया कि वे परमिट का फाइन देने के लिए तैयार है और वाजिब फाइन लेने की बात कही गई. जिसके बाद पदाधिकारी ने गुस्से में एक थप्पड़ कनपटी में जड़ दिया. जिससे शेखर कुमार बेहोश होकर गिर पड़े और कान से खून निकलने लगा.

परिजनों ने दर्ज करवाया मामला
खून निकलता देख मौजूद पदाधिकारी वहां से चलते बने. फिलहाल शेखर कुमार की स्थिति नाजुक बनी हुई है. उसे पटना ले जाया जा रहा है. इधर परिजन के द्वारा मलयपुर थाना में उक्त पदाधिकारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की प्रक्रिया की जा रही है.

ये भी पढ़िये: RJD नीतीश सरकार की असफलताओं को करेगी पेश, जनता को दिखाएंगी रिपोर्ट कार्ड

Trending news