बिहार में सीएम उम्मीदवार पर बीजेपी संसदीय बोर्ड करेगा निर्णय: शाहनवाज
Advertisement

बिहार में सीएम उम्मीदवार पर बीजेपी संसदीय बोर्ड करेगा निर्णय: शाहनवाज

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के बारे में उठाए जा रहे सवालों पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता सैयद शहनवाज हुसैन ने आज कहा कि पार्टी का संसदीय बोर्ड इस मुद्दे पर निर्णय करेगा।

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के बारे में उठाए जा रहे सवालों पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता सैयद शहनवाज हुसैन ने आज कहा कि पार्टी का संसदीय बोर्ड इस मुद्दे पर निर्णय करेगा।

संवाददाताओं के सवालों के जवाब में उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार का फैसला हमारे संसदीय बोर्ड पर छोड़ दीजिए। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि बिहार में हमारे पास कई नेता हैं, लेकिन भाजपा में मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा या सामूहिक नेतृत्व में चुनाव लड़ने जैसे मुद्दों पर निर्णय संसदीय बोर्ड करता है। धर्मनिरपेक्ष गठबंधन द्वारा नीतीश कुमार को करीब एक महीने पहले मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित करने के बाद यह पूछने पर कि क्या भाजपा अपने मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित करने में कोई दबाव महसूस कर रही है,
उन्होंने कहा कि हमारे विरोधियों ने ऐसा इसलिए किया कि उनके पास पद के लिए सिर्फ एक नेता है। उन्होंने कहा कि इसके इतर भाजपा के पास कई विकल्प हैं और इस तरह के मामलों पर गौर करने के लिए इसकी अपनी व्यवस्था है। कुमार पर मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार काफी पहले ही घोषित कर लेने के लिए तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि जेडीयू के पास ‘केवल तीर है, धनुष नहीं है जो बिहार में भाजपा के पास है।’ हुसैन ने तीर को चेहरा और धनुष को जनाधार के तौर पर बताया।