BSSC प्रश्नपत्र लीक कांड : चेयरमैन सुधीर कुमार हजारीबाग से गिरफ्तार
Advertisement

BSSC प्रश्नपत्र लीक कांड : चेयरमैन सुधीर कुमार हजारीबाग से गिरफ्तार

 बीएसएससी पर्चा लीक मामले में गुरूवार रात एसआईटी ने बीएसएससी के अध्यक्ष सुधीर कुमार को झारखंड के हजारीबाग से गिरफ्तारी की है। दो दिन पहले गुजरात के अहमदाबाद से गिरफ्तार प्रिंटिंग प्रेस के मालिक के बयान के आधार पर अध्यक्ष की गिरफ्तारी हुई है।

साभार-एएनआई

नई दिल्ली:  बीएसएससी पर्चा लीक मामले में गुरूवार रात एसआईटी ने बीएसएससी के अध्यक्ष सुधीर कुमार को झारखंड के हजारीबाग से गिरफ्तारी की है। दो दिन पहले गुजरात के अहमदाबाद से गिरफ्तार प्रिंटिंग प्रेस के मालिक के बयान के आधार पर अध्यक्ष की गिरफ्तारी हुई है।

गिरफ्तारी के साथ ही सभी को हजारीबाग से पटना लाया गया है। एसआइटी ने कहा है कि उनका भाई व भांजा भी पर्चा लीक मामले में शामिल था। भांजा खुद परीक्षा में शामिल भी हुआ था, गिरफ्तार सभी लोगों से पूछताछ की जा रही है।

वहीं सुधीर कुमार की गिरफ्तारी का बिहार आइएएस एसोसिएशन ने विरोध जताया है, आईएएस एसोसिएशन ने इस मामले की सीबीआइ जांच कराने की मांग की है। इस मामले को लेकर बिहार आइएएस एसोसिएशन का एक प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात कर उनकी गिरफ्तारी को लेकर विरोध दर्ज कर सकता है।

पुलिस के मुताबिक अध्यक्ष का भांजा और बहू परीक्षा में अभ्यर्थी थे। आरोप है कि अपने परिवार के सदस्यों को फायदा पहुंचाने के लिए अध्यक्ष ने पर्चा लीक करवाया था। प्रिंटिंग प्रेस के मालिक और अध्यक्ष के परिवार के सदस्यों को गुप्त स्थान पर रखकर पूछताछ की जा रही है।

नालंदा के नूरसराय का रहनेवाला गुरु उर्फ संजीव उर्फ अतुल बीएसएससी के साथ ही रेलवे और सेना बहाली में भी सेटिंग करता था। उसे दबोचने के लिए एसआईटी बुधवार से नालंदा व पटना में छापेमारी कर रही है।