गया: खेत में काम करे व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, नक्सली संगठन पर शक
Advertisement

गया: खेत में काम करे व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, नक्सली संगठन पर शक

गया जिले के अति नक्सल प्रभावित क्षेत्र में शनिवार रात खेत में पटवन कर रहे व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. 

 अपने खेत में पटवन करने के दौरान अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गया: बिहार के गया जिले के अति नक्सल प्रभावित क्षेत्र में शनिवार रात खेत में पटवन कर रहे व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना में व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. घटना शेरघाटी अनुमंडल के रौशनगंज थाना क्षेत्र का है. आपको बता दें कि रोशनगंज थाना क्षेत्र के नवादा गांव निवासी अपने खेत में पटवन कर रहे थे और इसी दौरान अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया. 

योगेंद्र यादव की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है. हालांकि घटना के कारणों का अब तक पता नहीं सका है. मिली जानकारी के अनसार मृतक टीपीसी का सदस्य भी रह चुका है. 

आशंता जताई जा रही है कि नक्सल संगठन ने इस घटना को अंजाम दिया है. पुलिस को शुरूआती जांच में घटनास्थल से कोई सुराग नहीं मिला है. पुलिस अभी सभी पहलुओं पर जांच कर रही है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है. 

पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है लेकिन अभी तक पुलिस को सफलता नहीं मिली है. वहीं, लोगों में डर है कि नक्सली हिंसा से अपने मंसूबों को हासिल करने में लगे हुए हैं और अपने संगठन को इलाके में फैलाने की तैयारी में जुट गए हैं.