वाजपेयी को देखने दिल्ली जाएंगे CM नीतीश, कहा- उन्हीं से सीखी है जीवन की बारीकियां
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar434166

वाजपेयी को देखने दिल्ली जाएंगे CM नीतीश, कहा- उन्हीं से सीखी है जीवन की बारीकियां

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अटल बिहारी वाजपेयी का हाल जानने के लिए दोहर डेढ़ बजे की फ्लाइट से पटना से दिल्ली के लिए रवाना होंगे. 

वोजपेयी के देखने के लिए दिल्ली जाएंगे सीएम नीतीश. (फाइल फोटो)

पटना : देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को देखने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दोपहर दिल्ली के लिए रवाना होंगे. उन्होंने एम्स में इलाजरत अटल बिहारी वाजपेयी के स्वस्थ होने की कामना करते हुए कहा कि हमें सदैव उनका मार्गदर्शन मिलता रहा है. मैंने अटल जी से सामाजिक जीवन बारीकियां सीखी है.

नीतीश कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी के स्वास्थ्य की स्थिति अत्यंत नाजुक होने की सूचना प्राप्त हो रही है. ईश्वर से प्रार्थना है कि उनके स्वास्थ्य में सुधार हो.'

अपने संदेश में नीतीश कुमार ने लिखा, 'मुझे व्यक्तिगत रूप से हमेशा अटल जी का विशेष स्नेह और मार्गदर्शन प्राप्त होता रहा है और उनसे सार्वजनिक जीवन की बारीकियों को समझने का मौका मिला है. वे मेरे लिए अभिभावक समान हैं. मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.'

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अटल बिहारी वाजपेयी का हाल जानने के लिए दोहर डेढ़ बजे की फ्लाइट से पटना से दिल्ली के लिए रवाना होंगे. ज्ञात हो कि पिछले 9 हफ्ते से अटल बिहारी वाजपेयी की एम्स में भर्ती हैं. उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. उनकी सेहत में कोई सुधार नहीं हो रहा है. इससे पहले भी नीतीश कुमार ने एम्स जाकर उनका हाल जाना था.

सुबह करीब 8.50 बजे बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह वाजपेयी का हालचाल जानने के लिए एम्‍स पहुंचे. उनसे पहले गुरुवार सुबह उप राष्‍ट्रपति वेंकैया नायडू एम्‍स पहुंचे और उन्‍होंने पूर्व पीएम का हालचाल जाना. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी थोड़ी देर में एम्‍स पहुंचने वाले हैं.