भागलपुरः अंधविश्वास में पोते ने किया दादा-दादी पर जानलेवा हमला, तलवार से काटकर लेनी चाही जान
Advertisement

भागलपुरः अंधविश्वास में पोते ने किया दादा-दादी पर जानलेवा हमला, तलवार से काटकर लेनी चाही जान

बिहार के भागलपुर में एक पोते ने अपने दादा-दादी और भाई की जान लेने की कोशिश की. आरोपी ने हमला करके रिश्तों को कलंकित करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी और ये सब पोते ने अंधविश्वास के कारण किया

भागलपुरः अंधविश्वास में पोते ने किया दादा-दादी पर जानलेवा हमला, तलवार से काटकर लेनी चाही जान

भागलपुरः बिहार के भागलपुर में एक पोते ने अपने दादा-दादी और भाई की जान लेने की कोशिश की. आरोपी ने  हमला करके रिश्तों को कलंकित करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी और ये सब पोते ने अंधविश्वास के कारण किया. दरअसल, मामला भागलपुर जिले के नाथनगर थाना क्षेत्र के बैरिया का है. जहां रहने वाले भागीरथ मडल के बेटे बाजो मण्डल ने अपनी दादी लालो देवी पर तलवार से हमला कर उनकी जान लेने की कोशिश की. बाजो मंडल ने करीब 6-7 बार लालो देवी पर एक के बाद एक वार किए. जिससे उसके हाथ और मुंह पर गंभीर घाव हो गए. 

भाई को भी नहीं बख्शा
आरोपी अपने मंसूबों में कामयाब हो पाता, उससे पहले ही उसके भाई ने बीच बचाव कर अपनी दादी की जान बचाने की कोशिश की. लेकिन अंधविश्वास के जाल में फंसे बाजो मंडल ने तलवार से उसके दोनों हाथ काट डाले. आरोपी इतने पर भी नहीं रुका और दादा का पीछा करने लगा. मंडल के हमले से उसके दादा के हाथ और सिर पर गहरी चोट आ गई.

घायल दादी की हालत गंभीर
वहीं हंगामे का शोर सुनकर परिजन और आसपास के लोग मौके पर इकठ्ठा हो गए. जिन्होंने घटना की जानकारी आनन-फानन में पुलिस को दी. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचने के बाद ग्रामीणों की मदद से तीनों घायलों को जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों के मुताबिक हमले में घायल लालो देवी की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

घायल भाई ने की घटना की पुष्टि
9 वर्षीय घायल धनेश्वर ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि सब सोने जा रहे थे. तभी उसका चचेरा भाई आया और उसकी दादी को तलवार से यह कहकर मारा कि तुमने हमको पागल कर दिया है. इसके बाद जब वो बचाने गया तो उस पर भी हमला कर उसका हाथ काट दिया और भाग निकला. 

पुलिस ने कराया अस्पताल में भर्ती
घायलों को पुलिस के साथ अस्पताल लाने वाले वार्ड सदस्य रामजी यादव ने बताया कि रात करीब 12:30 बजे ये घटना हुई. 12:45 पर हम लोग घटनास्थल पहुंचे. वहां पहुंचने पर हमने तीनों को खून से लथपथ पाया. जिसके बाद सभी को उठाकर अस्पताल लाये. यहां उनका इलाज चल रहा है.

आरोपी को जल्द पकड़ने का दावा
उधर, मामले में सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि नाथनगर के बैरिया क्षेत्र में पोते ने ही दादा को मारा है. तीन लोग जख्मी हैं, अस्पताल में सभी का इलाज चल रहा है. अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्द ही अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़े- मुंगेर में एक लाख का इनामी नक्सली गिरफ्तार, पुलिस अन्य नक्सलियों की जांच में जुटी

Trending news