Lakhisarai Firing Case: लखीसराय गोलीकांड के पीड़ित परिजनों के साथ DGP से मिले BJP नेता, रखी ये मांग
Advertisement

Lakhisarai Firing Case: लखीसराय गोलीकांड के पीड़ित परिजनों के साथ DGP से मिले BJP नेता, रखी ये मांग

Lakhisarai Firing Case: बीजेपी नेताओं ने डीजीपी को इस पूरे मामले की जानकारी दी. पीड़ित परिजनों के साथ बीजेपी प्रतिनिधिमंडल ने डीजीपी से मुख्य अभियुक्त आशीष चौधरी की गिरफ्तारी और जेडीयू नेता अरविंद पासवान पर भी कार्रवाई की मांग की.

DGP से मिले बीजेपी नेता

Lakhisarai Firing Case: लखीसराय गोलीकांड में मुख्य आरोपी आशीष चौधरी का पुलिस अब तक कोई सुराग हासिल नहीं कर सकी है, इसके चलते पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठे रह हैं. इस कांड में जेडीयू नेता का नाम सामने आने से राजनीति काफी गरमा गई है. इस मामले में बीजेपी लगातार सरकार पर हमलावर है. बीजेपी नेताओं ने अब पीड़ित परिजनों के साथ डीजीपी राजविंदर सिंह भट्टी से मुलाकात की है और इस मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है. विधानमंडल के नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने एक बार फिर से बिहार सरकार को घेरा है. 

बीजेपी नेताओं ने डीजीपी को इस पूरे मामले की जानकारी दी. पीड़ित परिजनों के साथ बीजेपी प्रतिनिधिमंडल ने डीजीपी से मुख्य अभियुक्त आशीष चौधरी की गिरफ्तारी और जेडीयू नेता अरविंद पासवान पर भी कार्रवाई की मांग की. बता दें कि बीते 20 नवंबर को कबैया थाना क्षेत्र के पंजाबी मोहल्ला में एक परिवार पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई थी. पीड़ित परिवार छठ पूजा करके लौट रहा था. इस घटना में तीन लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि तीन अन्य सदस्य गंभीर रूप से घायल हुए थे. घायलों में से एक को अस्पताल से तत्कालिक छुट्टी मिल गई है, लेकिन उनके शरीर से अभी गोली नहीं निकाली गई है. 

ये भी पढ़ें- Begusarai: पहले बुरी तरह से पीटा फिर चाकुओं से गोदकर किया घायल, बेगूसराय में महिला से वहशीपन

इस जघन्य घटना के 20 दिन बीत जाने के बाद भी जहां गोलीकांड का मुख्य अभियुक्त आशीष चौधरी की गिरफ्तारी पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई है. वहीं पीड़ित परिजनों की ओर से जेडीयू नेता अरविंद पासवान पर लगातार लगाए जा रहे आरोपों के बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. पुलिस की कार्यशैली पर गंभीर आरोप लगते हुए बीजेपी के शिष्टमंडल ने डीजीजी को ज्ञापन सौंपा है. वहीं स्थानीय प्रशासन पर असंतोष जताते हुए घटना की सीबीआई व सीआईडी या न्यायिक जांच कराने की मांग की है. 

रिपोर्ट- राज किशोर मधुकर

Trending news