Lakhisarai Crime: लखीसराय में दबंगों का कहर, जमीन कब्जे के विरोध में बुजुर्ग दंपति से मारपीट
Advertisement

Lakhisarai Crime: लखीसराय में दबंगों का कहर, जमीन कब्जे के विरोध में बुजुर्ग दंपति से मारपीट

Lakhisarai Crime: बिहार के लखीसराय में दबंगों का कहर एक बार फिर से सामने आया है. जहां जमीन विवाद में दबंगों ने एक बुजुर्ग दंपति और उनके बेटे को बेरहमी से पीट दिया.

Lakhisarai Crime: लखीसराय में दबंगों का कहर, जमीन कब्जे के विरोध में बुजुर्ग दंपति से मारपीट

लखीसरायः Lakhisarai Crime: बिहार के लखीसराय में दबंगों का कहर एक बार फिर से सामने आया है. जहां जमीन विवाद में दबंगों ने एक बुजुर्ग दंपति और उनके बेटे को बेरहमी से पीट दिया. मामला रामगढ़ चौक थाना क्षेत्र के नदियावां गांव का है.

इस हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी 
जहां जमीन पर अवैध कब्जा करने का विरोध करने पर गांव के ही चार लोगों ने हथियार के साथ सुबह घर पर बैठे रामनंदन सिंह, उनकी पत्नी क्रांति देवी एवं बेटे राजेश कुमार के साथ बेरहमी से मारपीट की गई. जिसमें तीन लोगों गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसका इलाज सदर अस्पताल में कराया गया. 

पीड़ित रामनंदन सिंह, उनकी पत्नी क्रांति देवी एवं उनके बेटे राजेश कुमार ने बताया कि गांव के ही आलोक कुमार, ओम प्रकाश, श्री प्रकाश और श्याम प्रकाश चारो हथियार से लैस होकर उनके घर आए और उनके साथ मारपीट करने लगे. इस दौरान उनका मोबाइल और सोने का चैन भी छीन लिया. 

यह भी पढे़ं- Dalai Lama in Bodh Gaya: बोधगया पहुंचे धर्मगुरु दलाई लामा, एक झलक पाते ही श्रद्धालुओं की आंखों से छलके आंसू

इन लोगों ने बताया कि जमीन का सारा फैसला न्यायालय से उनके पक्ष में आया है. बावजूद ये लोग उनकी जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं और विरोध करने पर मारपीट किया. इस बारे में रामगढ़ चौक थाना और सीओ से भी मिले लेकिन कोई सुनवाई नहीं की गई. घटना के बाद रामगढ़ चौक थाना पहुंचे तो पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं किया और पहले मेडिकल कराने के लिए कहा। घटना के बाद बुजुर्ग दंपति एवं उनके बेटे दहशत में जी रहे हैं।

इनपुट- राज किशोर मधुकर 

यह भी पढ़ें- Bihar News: कोर्ट कैंपस में छोटे सरकार की गोली मारकर हत्या, बेऊर जेल से आया था पेशी पर

Trending news