Bihar Crime: भतीजे ने संपत्ति के लिए की चाची और बहन की हत्या, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Bihar Crime: भतीजे ने संपत्ति के लिए की चाची और बहन की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Bihar Crime: नवादा जिले के पकरीबरावां थाना इलाके के कुढ़ता गांव में एक महिला की रविवार की रात गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी. जबकि साथ रही बच्ची भी लापता थी. लापता बेटी के शव को पुलिस ने लखीसराय अंतर्गत पिपरिया थाना क्षेत्र के मोरवरिया नदी से बरामद किया गया है.

Bihar Crime: भतीजे ने संपत्ति के लिए की चाची और बहन की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

नवादाः बिहार के नवादा जिले के पकरीबरावां थाना इलाके के कुढ़ता गांव में एक महिला की रविवार की रात गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी. जबकि साथ रही बच्ची भी लापता थी. लापता बेटी के शव को पुलिस ने लखीसराय अंतर्गत पिपरिया थाना क्षेत्र के मोरवरिया नदी से बरामद किया गया है. जिसे पोस्टमार्टम के लिए नवादा लाया गया है. जिसके बाद नवादा पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई थी. 

कांड की गुत्थी सुलझाने के लिए डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया था और 24 घंटे के अंदर कांड का उद्भेदन कर दिया गया है. जिसमे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना को किसी और ने नहीं बल्कि मृतका के भतीजे ने अंजाम दिया है. नवादा एसपी अम्बरीष राहुल ने प्रेसवार्ता कर इस पूरे मामले का उद्भेदन किया. 

एसपी ने बताया कि संपत्ति विवाद को लेकर भतीजा ज्योति सिंह ने अपनी चाची किरण देवी और 6 वर्षीय चचेरी बहन मानसी कुमारी की हत्या की है. एसपी ने आगे बताया कि ज्योति सिंह का चाचा शिशंकर सिंह किरण देवी से दूसरी शादी की. किरण को पहले पति से दो बच्चे थे. चाचा की शादी के बाद ज्योति सिंह को लग रहा था कि अब संपत्ति का बंटवारा करना पड़ेगा. कोरोना में भी परिवार में मौत के बाद मिले मुआवजे को भी उसे बांटना पड़ा था. संपत्ति में और कोई बंटवारा न हो इसलिए उसने षड्यंत्र रच इस घटना को अंजाम दिया.

आपको बताते चलें कि घटना के दिन गांव के लोग एक शादी समारोह में बाहर गए हुए थे तो उसने इस घटना को अंजाम दिया. चाची की हत्या के बाद उसने अपनी चचेरी बहन को बहला फुसलाकर साथ ले गया. जहां चलती ट्रेन से उसे जिंदा पूल के नीचे फेंक दिया. जहां उसकी मौत हो गयी. बच्ची के शव को पुलिस ने उसके कहे अनुसार लखीसराय से बरामद किया. इस पूरी घटना को उसने कबूल किया है.
इनपुट- यशवंत सिन्हा

यह भी पढ़ें- Who is Pallavi: बेटी के ट्रायल के लिए पिता ने लिया था कर्ज, अब पल्लवी करेगी बिहार का प्रतिनिधित्व

Trending news