Sitamarhi News: शादी का झांसा देकर नाबालिग को बेचने जा रहे 4 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2011020

Sitamarhi News: शादी का झांसा देकर नाबालिग को बेचने जा रहे 4 आरोपी गिरफ्तार

Sitamarhi News: SSB बटालियन ने बचपन बचाओ आंदोलन संस्था के सहयोग से एक नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर बेचने के उद्देश्य से ले जा रहे 4 तस्करों को गिरफ्तार करवाया. 

 

Sitamarhi News: शादी का झांसा देकर नाबालिग को बेचने जा रहे 4 आरोपी गिरफ्तार

Sitamarhi News: इन दिनों शादी का झांसा देकर नाबालिग लड़कियों को जिस्म के बाजार में बेचने के मामले काफी ज्यादा देखने को मिल रहे है. ऐसा ही एक मामला सीतामढ़ी से भी सामने आया है. जहां SSB की 51वीं बटालियन के द्वारा बचपन बचाओ आंदोलन संस्था के सहयोग से एक नाबालिग लड़की की तस्करी कर रहे 4 आरोपियों को हिरासत में लिया गया. 

ये भी पढ़ें- Muzaffarpur: सीओ समेत 3 लोगों पर गैंगरेप का रेस दर्ज, वारदात से हिल गया था प्रशासन

शादी का झांसा देकर ले जा रहे थे गुजरात 
जानकारी के अनुसार, SSB बटालियन को गुप्त सूचना मिली थी कि धरहरा बॉर्डर से सटे नेपाल के एक गांव से शादी के नाम पर एक नाबालिग लड़की को झांसा देकर बेचने के उद्देश्य से गुजरात ले जाया जा रहा है. जिसके बाद मौके पर पहुंचकर बटालियन ने बचपन बचाओ आंदोलन संस्था के सहयोग से नाबालिग लड़की को मुक्त कराया. साथ ही तस्करी करने वाले गुजरात के 4 आरोपियों को हिरासत में लेकर परिहार थाने के हवाले कर दिया गया. 

आगे की कार्रवाई में जुटी पुलिस  
सीतामढ़ी जिला के एएसपी मनोज राम ने बताया कि बचपन बचाओ आंदोलन संस्था के माध्यम से मिली सूचना के आधार पर आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है और नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है. साथ ही आरोपियों से पूछताछ कर आगे की जानकारी जुटाने में पुलिस लगी हुई है.

ये भी पढ़ें- एसपी ने अवैध हथियार तस्कर गिरोह का किया भंडाफोड़, 9 देशी पिस्टल के साथ 2 गिरफ्तार

 

Trending news