Bihar Crime News: लखीसराय में बदमाशों ने बरसाईं गोलियां, पटना में युवक की हत्या से थर्राया बिहार
Advertisement

Bihar Crime News: लखीसराय में बदमाशों ने बरसाईं गोलियां, पटना में युवक की हत्या से थर्राया बिहार

Bihar Crime News: पुलिस ने आर्म्स एक्ट में फरार चल रहे दो टॉप टेन नामजद अपराधी को पुलिस और STF की टीम ने संयुक्त छापेमारी कर गिरफ्तार किया है.

बिहार की खबरें (File Photo)

Bihar Crime News: बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है. इस बीच राजधानी पटना में एक युवक की गला काटकर हत्या कर दी गई. वहीं, लखीसराय में बदमाशों ने एक युवक पर ताबतोड़ गोलियां बरसाईं. वहीं, पुलिस ने प्रदेश की राजधानी पटना में आर्म्स एक्ट में फरार चल रहे 2 टॉप टेन नामजद अपराधी को छापेमारी कर गिरफ्तार किया है. आइए इन घटनाओं को बारे में जानते हैं.

लखीसराय में अपराधी ने की फायरिंग
लखीसराय के रामगढ़ थाना क्षेत्र के परसावां गांव के समीप अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया है. गंभीर स्थिति में युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां युवक का प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है. ज़ख्मी यूवक की पहचान सिकंदरा के गौहर नगर निवासी कामेश्वर पासवान के पुत्र मनोज पासवान के रूप में हुई है. 

बताया जाता है कि जख्मी युवक अपने ननिहाल औरे गांव आया हुआ था और किसी काम से बाइक से रामगढ़ चौक जा रहा था. तभी दो की संख्या में घात लगाए अपराधियों ने युवक के पीठ में एक गोली मारकर फरार हो गया. फिलहाल, रामगढ़ चौक थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुटी है.

पटना में फरार चल रहे दो अपराधी गिरफ्तार 
पटना सिटी के दीदार गंज थाना क्षेत्र में हुए हत्याकांड में शामिल और नदी थाना क्षेत्र से आर्म्स एक्ट में फरार चल रहे दो टॉप टेन नामजद अपराधी को पुलिस और STF की टीम ने संयुक्त छापेमारी कर गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया की बीते दिन दीदारगंज थाना क्षेत्र में हुए हत्याकांड के फरार चल रहे नामजद आरोपी बुधनाथ उर्फ बुधना को जहां गिरफ्तारी किया गया है. वहीं, नदी थाना क्षेत्र से टॉप टेन की सूची में शामिल फरार अपराधी सुनील ठठेरा को गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल, पुलिस ने दोनों अपराधी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

​ये भी पढ़ें:10 से 15 दिन में सरेंडर कर दो, नहीं तो घर की हो जाएगी कुर्की, पुलिस ने बजवाई डुगडूगी

राजधानी में धारदार हथियार से गला रेतकर युवक दी हत्या
बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों का तांडव जारी है. मामला पटना सिटी के खाजेकला  थाना क्षेत्र के नौजर कटरा इलाके का है. यहां अपराधी प्रवृत्ति के दोस्तों ने संतोष नाम के व्यक्ति को घर से बुलाकर ले गए और धारदार हथियार से गला रेत कर उसकी हत्या कर दी. इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया. वहीं, हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन की.

ये भी पढ़ें:संपत्ति में ना हो जाए बंटवारा, इसलिए भतीजे ने चाची और बहन को मौत के घाट उतारा

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान नौजर कटरा इलाके का रहने वाला ठेला चालक संतोष कुमार के रूप में किया है. दोस्तों ने संतोष की हत्या क्यों की? यह अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है.

पटना से प्रवीण कांत और लखीसराय से राज किशोर की रिपोर्ट

Trending news