Bihar Police: बेगूसराय में शराब माफियाओं का आतंक! उत्पाद विभाग की टीम को पीटा, एक पुलिसकर्मी घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2087360

Bihar Police: बेगूसराय में शराब माफियाओं का आतंक! उत्पाद विभाग की टीम को पीटा, एक पुलिसकर्मी घायल

Begusarai News: घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि उत्पाद थाना बेगूसराय को सूचना मिली थी कि गोढ़ियारी मोहल्ले में बड़े पैमाने पर शराब का कारोबार किया जा रहा है. इस सूचना के अनुसार उत्पाद विभाग की टीम चार गाड़ी से मौके पर पहुंची थी. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Begusarai Liquor Mafia: बिहार में शराबबंदी कानून वर्ष 2016 से लागू है, इसके बावजूद प्रदेश के लगभग सभी जिलों में शराब मिलने की खबरें सामने आती रहती हैं. शराब माफियाओं के दिल में पुलिस का कोई डर देखने को नहीं मिल रहा है. ताजा मामला बेगूसराय से सामने आया है. बेगूसराय के बखरी में बीते रात (30 जनवरी) बेखौफ शराब कारोबारियों ने उत्पाद विभाग की टीम पर हमला कर दिया. इस घटना में एक पुलिसकर्मी चोटिल हो गया है और उत्पाद विभाग का एक वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया है. फिलहाल उत्पाद विभाग की टीम दो लोगों को हिरासत में लेकर मामले की छानबीन में जुटी हुई है. 

घटना बखरी थाना क्षेत्र के गोढ़ियारी वार्ड नंबर 27 की है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि उत्पाद थाना बेगूसराय को सूचना मिली थी कि गोढ़ियारी मोहल्ले में बड़े पैमाने पर शराब का कारोबार किया जा रहा है. इस सूचना के अनुसार उत्पाद विभाग की टीम चार गाड़ी से मौके पर पहुंची. कथित शराब माफिया प्रदीप सहनी के घर में छापेमारी के दौरान बड़े पैमाने पर देसी शराब मिले. इसके बाद मौके पर से उत्पाद विभाग की टीम ने प्रदीप सहनी, प्रदीप सहनी की बहन रूबी देवी एवं रूबी देवी की पुत्री फूचन कुमारी को हिरासत में ले लिया. 

ये भी पढ़ें- Motihari News: शादीशुदा प्रेमी...कुंवारी प्रेमिका...पड़ोसी के घर मिला लड़की का शव, जानें पूरी कहानी

आरोपियों को हिरासत में लेकर जैसे ही एक्साइज विभाग की टीम आगे बढ़ी. लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया. हंगामा को शांत करने के लिए पुलिस ने बल प्रयोग किया तो फूचन कुमारी चोटिल हो गई. इसके बाद लोगों का आक्रोश देख उत्पाद विभाग की टीम प्रदीप सहनी और रूबी देवी को हिरासत में लेकर जाने लगी. तभी आक्रोशित लोगों ने ईंट-पत्थर से हमला कर दिया. जिसमें पीछे की गाड़ी पर बैठे हवलदार योगेंद्र राय चोटिल हो गया और बोलेरो वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया. फिलहाल उत्पाद विभाग की टीम पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

Trending news