Bihar: ऑनर किलिंग में 7 महीने की गर्भवती महिला की हत्या, ससुरालवालों ने भाई पर ही लगाया आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1810383

Bihar: ऑनर किलिंग में 7 महीने की गर्भवती महिला की हत्या, ससुरालवालों ने भाई पर ही लगाया आरोप

मृतका की पहचान चंद्रशेखर नगर गांव के निवासी संतु मांझी की 22 वर्षीय पत्नी चंद्रावती देवी के रूप में हुई. ससुरालवालों ने मृतका के भाई पर ही हत्या करने का आरोप लगाया है. जानकारी के मुताबिक, चंद्रावकी ने 3 साल पहले संतु मांझी से प्रेम विवाह किया था. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Nawada Owner Crime: बिहार के नवादा से दर्दनाक खबर सामने निकल कर आ रही है. यहां एक गर्भवती महिला की गला काटकर हत्या कर दी गई और हत्या के बाद शव को जंगल में फेक दिया गया. दिल-दहला देने वाली यह घटना रूपौ थाना क्षेत्र के चंद्रशेखर नगर गांव का है. मृतका की पहचान चंद्रशेखर नगर गांव के निवासी संतु मांझी की 22 वर्षीय पत्नी चंद्रावती देवी के रूप में हुई. ससुरालवालों ने मृतका के भाई पर ही हत्या करने का आरोप लगाया है. जानकारी के मुताबिक, चंद्रावकी ने 3 साल पहले संतु मांझी से प्रेम विवाह किया था. दोनों ने कोर्ट में शादी रचा कर गांव छोड़कर हैदराबाद चली गई थी. इससे चंद्रावती का भाई अनिल मांझी नाराज हो गया था. 

जानकारी मिलने के बाद भाई ने अपनी बहन को धमकी दिया कि कभी भी गांव में कदम रखेगी, तो जान से मार देंगे. चंद्रावती शादी के 3 साल के बाद अपने गांव चंद्रशेखर नगर पहुंची थी और अपने ससुरालवालों के साथ रह रही थी. अचानक से वह गायब हो गई थी. उसके ससुर ने पुलिस थाने में उसकी गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था. अब महिला का शव गांव के पास से एक जंगल में मिला. जिस पर ससुरालवालों ने मृतका के भाई पर हत्या करने का आरोप लगाया है. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: PFI पटना मामले में NIA ने 4 के खिलाफ पूरक आरोपपत्र किया दाखिल किया, 15 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी अनिल मांझी से पूछताछ की तो उसने ऑनर किलिंग की बात को स्वीकार कर लिया. आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने जंगल पहुंचकर शव को बरामद किया और फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया. थाना प्रभारी विनय कुमार ने बताया कि मृतक महिला के भाई अनिल राम को शादी से नाराजगी थी कि मेरी बहन प्रेम प्रसंग में शादी की है और इसी में गुस्सा था और बहन की गला काटकर हत्या कर दिया है. मृतक विवाहिता गर्भवती भी थी. वहीं पुलिस ने गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

Trending news