Munger: प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, उसका दोस्त भी गंभीर रूप से घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2039470

Munger: प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, उसका दोस्त भी गंभीर रूप से घायल

Munger Crime News: मृतक व्यक्ति की पहचान अजीत यादव उर्फ सौरभ सुमन के रूप में हुई है, जो कासिम बाजार थाना क्षेत्र के बेलन बाजार कृष्णा रोड का रहने वाला था. मृतक के चेहरे के बांए आंख में गोली मारी गई है. वहीं घायल व्यक्ति शैलेंद्र कुमार शर्मा सफियासराय ओपी क्षेत्र के हसनगंज के रहने वाला है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Munger Crime News: बिहार के मुंगेर में साल 2024 के पहले ही दिन बदमाशों का तांडव देखने को मिला. यहां बदमाशों ने एक प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना में प्रॉपर्टी डीलर का दोस्त को भी गोली है, जिससे वह भी गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल को बेहतर इलाज के लिए पटना भेजा गया है. वहीं मृतक की पत्नी ने धरहरा के मुकुल सिंह पर हत्या करवाने का आरोप लगाया है. ये घटना धरहरा थाना क्षेत्र में हुई है. 

दरअसल धरहरा थाना पुलिस को ग्रामीणों द्वारा सूचना मिली कि इंद्ररुख भलार मुख्य पथ सड़क किनारे बाइक सहित दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल पड़े हैं. इसी सूचना पर धरहरा थानाध्यक्ष पप्पन कुमार और सफियासराय ओपीध्यक्ष नीरज कुमार ठाकुर घटनास्थल पर पहुंचे. घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने दोनों घायल व्यक्ति को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया. वहीं गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को प्रथामिकि उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया.

मृतक व्यक्ति की पहचान अजीत यादव उर्फ सौरभ सुमन के रूप में हुई है, जो कासिम बाजार थाना क्षेत्र के बेलन बाजार कृष्णा रोड का रहने वाला था. मृतक के चेहरे के बांए आंख में गोली मारी गई है. वहीं घायल व्यक्ति शैलेंद्र कुमार शर्मा सफियासराय ओपी क्षेत्र के हसनगंज के रहने वाला है. घटना की जानकारी मिलते ही सदर एसडीपीओ राजेश कुमार कोतवाली थानाध्यक्ष धीरेंद्र पांडेय सहित कई पुलिस पदाधिकारी सदर अस्तपताल पहुंचे और मृतक के परिजनों से पूछताछ की.

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: डकैती कांड का हुआ खुलासा, हथियार के साथ पांच बदमाश गिरफ्तार

मृतक प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी अर्चना कुमारी ने बताया कि औडाबगीचा मोहनपुर निवासी मुकुल सिंह और मेरे पति एक प्रॉपर्टी की डीलिंग को लेकर सोमवार (01 जनवरी) को देवघर जाने वाले थे. देवघर जाने से पहले मुकुल सिंह ने मेरे पति को फोन करके अपने घर पर मटन पार्टी करने के लिए बुलाया. सोमवार (1 जनवरी) को लगभग दो बजे दोपहर मेरे पति और शैलेंद्र कुमार शर्मा को लेकर बाइक से मुकुल सिंह के घर औडाबगीचा मोहनपुर गए थे. वहां पहुंचने के बाद मेरे पति के दोस्त शैलेंद्र शर्मा ने शाम 5 बजे मुझे व्हाट्सएप पर बताया कि मीट खाने के बाद से उनको चक्कर आ रहे हैं, इसलिए घर से किसी को भेज दो.

जिसके बाद हम लोग मुकुल सिंह के घर पहुंचे. वहां पति और उनके दोस्त नहीं थे. मुकुल सिंह से पूछने पर उन्होंने जवाब दिया कि मटन पार्टी कर वे दोनों लोग निकल गए थे. दोनों लोगों के मोबाइल पर कई बार कॉल किया गया, लेकिन कॉल नहीं लगी. जिसके बाद हम लोग धरहरा पुलिस थाना पहुंचे. वहां पुलिस को सारी जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस की मदद से देर शाम दोनों लोगों के घायल होने में बरामद होने की जानकारी दी थी. 

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: काम से हटाना पड़ा महंगा, बासकीत की हत्या भाड़े के शूटरों से कराई गई

उधर सदर एससीडीपीओ राजेश कुमार ने कहा कि डायल 112 पर सूचना आई थी कि लाल खां भलार मुख्य पर दो व्यक्ति सड़क किनारे घायल अवस्था में पड़े हुए हैं. जिसके बाद पुलिस वहां पहुंची. दोनों को सदर अस्तपताल पहुंचाया गया. जहां अजीत कुमार को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. गंभीर रूप से घायल शैलेंद्र कुमार शर्मा को बेहतर इलाज के लिए हायर सेटर रेफर कर दिया है. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा हो पाएगा. 

रिपोर्ट - प्रशांत कुमार

Trending news