आखिर पुलिस के हत्थे चढ़ा बिहार का 'सीरियल किसर', महिलाओं को देखते ही करता था Lip Lock
Advertisement

आखिर पुलिस के हत्थे चढ़ा बिहार का 'सीरियल किसर', महिलाओं को देखते ही करता था Lip Lock

बिहार में एक वीडियो ने ऐसा हंगामा मचाया कि प्रशासन भी इसे देखकर हिल गई थी. दरअसल एक महिला सफाईकर्मी के साथ दीवार फांदकर एक शख्स ने किस किया और वहां से चलता बना. इस वीडियो ने हर तरफ हड़कंप मचा दिया था. इस मामले के प्रकाश में आने के बाद पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद हो गई थी.

(फाइल फोटो)

जमुई : बिहार में एक वीडियो ने ऐसा हंगामा मचाया कि प्रशासन भी इसे देखकर हिल गई थी. दरअसल एक महिला सफाईकर्मी के साथ दीवार फांदकर एक शख्स ने किस किया और वहां से चलता बना. इस वीडियो ने हर तरफ हड़कंप मचा दिया था. इस मामले के प्रकाश में आने के बाद पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद हो गई थी. यह पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया था और इसका वीडियो भी तेजी से वायरल हुआ था. 

बता दें कि पुलिस ने इस गिरोह का अब भंडाफोड़ कर दिया है. पुलिस की मानें तो इस गिरोह के लोग केवल महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और किस ही नहीं करते थे बल्कि रात में इस गिरोह के लोग मिलकर चोरी की घटना को भी अंजाम देते थे. पुलिस के हत्थे इस मामले में गिरोह का लीडर सहित चार अन्य लोग चढ़े हैं. पुलिस ने प्राप्त सूचना के आधार पर जुमई जिले के महिसौढ़ी बाबू टोला में छापेमारी की थी और इस गिरोह के लोगों को धर दबोचा. 

हालांकि पुलिस चोरी के सामान की बरामदगी के लिए छापेमारी करने पहुंची थी लेकिन इस छापेमारी में पुलिस के हत्थे सीरियल किसर गैंग का सरगना चढ़ गया. पुलिस इन सभी से अन्य मामलों में पूछताछ कर रही है और आपको बता दें कि उनके पास से चोरी का समान भी बरामद किया गया है. सीरियल किसर गैंग का सरगना महिसौढ़ी मुहल्ला निवासी मो. अकरम बताया जा रहा है. 

पुलिस अब इस गिरोह से जुड़े अन्य लोगों के बारे में भी सूचना इकट्ठा कर रही है.  सीरियल किसर गैंग का सरगना मो. अकरम ने कबूल किया है कि इससे पहले वह इस तरह की कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है. बता दें कि इससे पहले के मामलों में महिलाओं ने इस किसर के खिलाफ लोकलाज के भय से मामला दर्ज नहीं कराया था. मो. अकरम ने जब जमुई के सदर अस्पताल परिसर में एक महिला सफाईकर्मी के साथ दीवार फांदकर इस तरह की घिनौनी हरकत की तो उस महिला ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हो गया. इसे बाद पुलिस विभाग हरकत में आई. इसके बादस उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. 

ये भी पढ़ें- रामनवमी से पहले झारखंड में बवाल, भारी बारिश के बीच अनशन पर 4 दिनों से बैठे लोग, जानें वजह

Trending news