Bihar Crime: बिहार में लापता युवक का शव पेड़ से लटका मिला, इधर बेगुसराय से दो शराब माफिया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2015549

Bihar Crime: बिहार में लापता युवक का शव पेड़ से लटका मिला, इधर बेगुसराय से दो शराब माफिया गिरफ्तार

Bihar Crime: बिहार के रोहतास जिले में शनिवार से लापता एक युवक का शव रविवार सुबह एक पेड़ से लटका हुआ मिला है. मृतक की पहचान जिले के दावथ थाना अंतर्गत पंडरिया गांव के मूल निवासी फूल बदन राम (23) के रूप में की गई है.

फाइल फोटो

पटना: Bihar Crime: बिहार के रोहतास जिले में शनिवार से लापता एक युवक का शव रविवार सुबह एक पेड़ से लटका हुआ मिला है. मृतक की पहचान जिले के दावथ थाना अंतर्गत पंडरिया गांव के मूल निवासी फूल बदन राम (23) के रूप में की गई है. पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच से पता चला है कि पीड़ित की पहले हत्या की गई और फिर उसे पेड़ से लटका दिया गया.

ये भी पढ़ें- बिहार में जंगल राज, अपराधियों को नीतीश-तेजस्वी का संरक्षण : नित्यानंद राय

पुलिस ने बताया कि पीड़ित शनिवार से लापता था और उसके परिवार के सदस्यों ने पूरी रात उसकी तलाश की. रविवार को जब लोग सुबह टहलने निकले तो उन्होंने फूल बदन राम का शव पेड़ से लटका देखा.

दावथ पुलिस स्टेशन के एसएचओ ने कहा, ''हमें पंडरिया गांव में एक व्यक्ति के पेड़ से लटके होने के बारे में पता चला. हम वहां पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. शुरुआती जांच में पता चला है कि पीड़ित की पहले हत्या की गई और फिर उसे पेड़ से लटका दिया गया. उसके शरीर पर चोट के निशान दिख रहे हैं.''

बिहार के बेगुसराय जिले से दो शराब माफिया गिरफ्तार
बिहार के बेगुसराय जिले में क्रिसमस और नए साल के मद्देनजर अतिरिक्त मुनाफा कमाने की तैयारी कर रहे दो शराब माफियाओं को उत्पाद विभाग ने रविवार तड़के गिरफ्तार कर लिया. बरौनी रेंज की इंस्पेक्टर पुष्पा भारती के नेतृत्व में उत्पाद विभाग की टीम ने राजवाड़ा मोहल्ले में छापेमारी कर दो लोगों को गिरफ्तार किया.

आरोपी उत्तर प्रदेश से शराब की खेप लाए थे और साल के अंत में होने वाली पार्टियों के दौरान ऊंची कीमत पर बेचने की योजना बना रहे थे. इनके पास से उत्पाद विभाग की टीम ने 19 कार्टन टेट्रा पैक शराब जब्त की.

बेगूसराय के उत्पाद अधीक्षक सौरव कुमार ने कहा, ''हमने छापेमारी के बाद राजवाड़ा इलाके से दो शराब माफियाओं को गिरफ्तार किया है. इस अवैध कारोबार में और कौन लोग शामिल हैं, इसका पता लगाने के लिए आरोपियों से पूछताछ जारी है."
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news