Munger News: मुंगेर में BSAP जवान की गोली मारकर हत्या, दरभंगा में थी तैनाती, छुट्टी पर आया था घर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1928278

Munger News: मुंगेर में BSAP जवान की गोली मारकर हत्या, दरभंगा में थी तैनाती, छुट्टी पर आया था घर

Munger News: बताया जा रहा है कि BSAP जवान अमन कुमार शाम में घर बाइक लेकर सब्जी लाने के लिए निकाला था. घर के रास्ते में ही बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Munger Crime News: बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस (बीएसएपी ) दरभंगा-13 में तैनात जवान अमन कुमार की हत्या सोमवार की शाम अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर कर दी. अमन सुबह में ही दरभंगा से वासुदेवपुर ओपी के केमखा स्थित घर पहुंचा था. हत्या की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया. सदर एसडीपीओ राजेश कुमार के नेतृत्व में कोतवाली, वासुदेवपुर, पूरब सराय और मुफस्सिल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है. इलाके में किसी तरह की अशांति ना हो इसके लिए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है. 

बताया जा रहा है कि अमन कुमार शाम में घर बाइक लेकर सब्जी लाने के लिए निकाला था. घर के रास्ते में ही बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पत्नी ने बताया कि वह सभी लोग मेला देखने जाने की तैयारी कर रहे थे. अमन ने कहा था कि हम सब्जी लेकर आते हैं, तब तक बच्चों को तैयार कर दो. इसके बाद दुर्गा पूजा मेला घूमने जाएंगे. पत्नी खुद और बच्चों को तैयार करने में जुटी थी. इस बीच पति की हत्या की सूचना मिली. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: अश्लील गाने बजाने को लेकर दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट,तीन महिला समेत 10 लोग घायल

इसके बाद पूरे घर में कोहराम मच गया. पत्नी, तीन बेटी और दो बेटे का रो रोकर बुरा हाल है. घरवालों का कहना है की उनकी किसी से पुरानी दुश्मनी नहीं है. सुबह में अमन दरभंगा से छुट्टी लेकर आया था. शाम में पुराने घर देखकर और सब्जी लेकर आने की बात कह कर निकला था. पुलिस ने घटनास्थल से एक खाली खोखा बरामद किया है. आसपास लगे सीसीटीवी का फुटेज खंगाल रही है. सदर एसडीपीओ राजेश कुमार ने बताया कि जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है. किसी भी सूरत में हत्यारों को बख्शा नहीं जाएगा. 

रिपोर्ट- प्रशांत कुमार

Trending news