Muzaffarpur News: सीओ समेत 3 लोगों पर गैंगरेप का रेस दर्ज, वारदात से हिल गया था प्रशासन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2010881

Muzaffarpur News: सीओ समेत 3 लोगों पर गैंगरेप का रेस दर्ज, वारदात से हिल गया था प्रशासन

Muzaffarpur News: पीड़िता ने इसी साल चार अक्टूबर को पश्चिमी एसीजेएम-1 की अदालत में परिवाद दायर कराया था. पीड़िता की ओर से अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने मामले की पैरवी की. 

बिहार की खबरें (File Photo)

Muzaffarpur News: बिहार के मुजफ्फरपुर में अदालत के आदेश के बाद एक अंचलाधिकारी (CO) और दो कर्मचारी पर एक महिला को नौकरी देने का झांसा देकर यौन शोषण के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. पुलिस अब सीओ (Circle Officer) और कर्मचारियों पर लगे सामूहिक दुष्कर्म और यौन शोषण के आरोप की जांच करेगी.

बताया जाता है कि मिठनपुरा थाना इलाके की एक 22 वर्षीया युवती ने सीओ (Circle Officer) पर आरोप लगाया है कि आठ अगस्त 2023 को उसने अपने कार्यालय में नौकरी का प्रलोभन देकर बुलाया. कार्यालय में गई तो उसका यौन शोषण किया. उसके बाद 11 अगस्त 2023 को सीओ (Circle Officer) ने अपने आवास पर बुलाया और फिर आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

ये भी पढ़ें:एसपी ने अवैध हथियार तस्कर गिरोह का किया भंडाफोड़, 9 देशी पिस्टल के साथ 2 गिरफ्तार

पीड़िता ने इसी साल चार अक्टूबर को पश्चिमी एसीजेएम-1 की अदालत में परिवाद दायर कराया था. पीड़िता की ओर से अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने मामले की पैरवी की. इसके बाद अदालत ने मामले की प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन करने का आदेश कांटी पुलिस (Police) को दिया है. अदालत के आदेश के बाद कांटी थाना में बुधवार को प्राथमिकी दर्ज कर ली गई और पुलिस जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:Banka Crime News: बहनोई ने साले को मारी गोली, बाइक को लेकर था विवाद, जानें मामला

इस मामले में मुजफ्फरपुर के कांटी अंचल के सीओ (Circle Officer) राजशेखर, कर्मचारी मुमताज और जितेन्द्र कुमार को आरोपी बनाया गया है. पीड़िता का आरोप है कि इसके बावजूद उसे नौकरी नहीं मिली. पीड़िता ने बताया कि वह पहले थाना में भी प्राथमिकी दर्ज करवाने गई थी, लेकिन प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई थी, तब उसने अदालत की शरण ली.

इनपुट: आईएएनएस

Trending news