Bihar Police: मुंगेर में रेलकर्मी के घर में घुसे चोर, महिला ने पकड़ा तो मारी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1923667

Bihar Police: मुंगेर में रेलकर्मी के घर में घुसे चोर, महिला ने पकड़ा तो मारी गोली

Bihar Crime News: ये घटना आदर्श जमालपुर थाना क्षेत्र के रेल क्वार्टर दौलतपुर के क्वार्टर नंबर 753-ए की है. यहां रहने वाले रेलकर्मी आलोक रंजन की 34 वर्षीय पत्नी कुमारी सीमा को अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: बिहार के मुंगेर से बड़ी खबर सामने आई है. यहां चोरों ने रेलवे क्वार्टर में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया और पकड़े जाने पर महिला को गोली मारकर घायल दिया. ये घटना आदर्श जमालपुर थाना क्षेत्र के रेल क्वार्टर दौलतपुर के क्वार्टर नंबर 753-ए की है. यहां रहने वाले रेलकर्मी आलोक रंजन की 34 वर्षीय पत्नी कुमारी सीमा को अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया. घटना उस वक्त घटी जब रेल कर्मी की पत्नी अपने क्वार्टर में अपने बच्चों के साथ अकेले थी.

सुबह तीन बजे 2 चोर चोरी के ख्याल से क्वार्टर में घुसे और अलमारी का ताला तोड़कर नगदी, जेवर एवं कीमती सामान लेकर जाने लगे. इस दौरान घर में सो रही रेलकर्मी की पत्नी जाग गई और एक चोर को पकड़ लिया. चोर को पकड़ने के बाद वह शोर मचाने लगी. अपने साथी को छुड़ाने के लिए दूसरे चोर ने महिला को गोली मार दी. गोली लगते ही रेल की पत्नी जमीन पर गिर गई. जिसका फायदा उठाकर दोनों चोर मौके से भाग गए. घटना के वक्त रेल कर्मी अपने निजी काम से जमशेदपुर गया था.

ये भी पढ़ें- Jehanabad: बिहार में बदमाशों के हौसले बुलंद! जहानाबाद में दरोगा पर जानलेवा हमला

पीड़िता ने बताया कि दोनों चोरों ने चेहरे पर मास्क पहन रखा था, इसलिए वह किसी का चेहरा नहीं देख पाई. वहीं जमालपुर थानाध्यक्ष ने कहा कि घायल महिला के बयान पर मामला दर्ज करके चोर की तलाश की जा रही है. डॉक्टर हर्षवर्धन ने बताया कि महिला की कमर में बाईं तरफ गोली लगी है. महिला ठीक है. ऑपरेशन के बाद ही पता चल पाएगा कि गोली ने शरीर में कितना जख्म किया है.

Trending news