Bihar Crime: हत्या की नीयत से घर से बुलाकर ले गए अपराधी, फिर जख्मी हालत में ऐसे भागा युवक
Advertisement

Bihar Crime: हत्या की नीयत से घर से बुलाकर ले गए अपराधी, फिर जख्मी हालत में ऐसे भागा युवक

Bihar Crime: बड़ी खबर बिहार के लखीसराय से आ रही है. जहां आपराधिक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रहा है. शहर में अपराधी पूरी तरह से बेखौफ हो गए हैं.

फाइल फोटो

ये लखीसराय: Bihar Crime: बड़ी खबर बिहार के लखीसराय से आ रही है. जहां आपराधिक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रहा है. शहर में अपराधी पूरी तरह से बेखौफ हो गए हैं. ताजा मामला टाऊन थाना क्षेत्र का है जहां बेखौफ अपराधियों ने हत्या की नीयत से एक यूवक को घर से बुलाकर धारदार हथियार से बूरी तरह से जख्मी कर दिया. 

घटना के बाद युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए परिजन उसे बेहतर इलाज के लिए लेकर बेगूसराय पहुंचे. जहां उसका इलाज जारी है. बताया जाता है कि नगर टाउन क्षेत्र निवासी प्रदीप कुमार को बीती देर रात अपराधियों ने घर से बुलाकर लाया और नगर थाना क्षेत्र के शहर स्थित चंपा घाट ले गए. जहां प्रदीप को अपराधियों ने चेहरे पर धारदार हथियार से प्रहार कर जख्मी कर दिया. 

ये भी पढ़ें- श्रीलंका ने दिया विजया दशमी और दिवाली, हमने प्रकाश पर्व से पहले निकाल दिया दिवाला!

अपराधी चार की संख्या में बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि जख्मी प्रदीप अपनी जान बचाने के लिए कई दरवाजों को खटखटाता रहा और जख्मी हालत में तड़पता हुआ अपने घर पहुंचा. घटनास्थल पर कई जगहों पर खून के धब्बे मिले हैं. पुलिस ने घटना में प्रयुक्त हथियार को बरामद किया है. एएसपी रौशन कुमार पूरे मामले की तफ्तीश में जुटे हैं. 

ये भी पढ़ें- अगर कुंडली में पहले से है ग्रहण योग, जानिए कैसे यह आपके जीवन को कर देगा बर्बाद 
राज किशोर मधुकर 
 

Trending news