Darbhanga News: DMCH शराब कांड में नया मोड़, आरोपी की पत्नी ने कहा- सलीम को जा रहा फंसाया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2020068

Darbhanga News: DMCH शराब कांड में नया मोड़, आरोपी की पत्नी ने कहा- सलीम को जा रहा फंसाया

Darbhanga News: DMCH शराब कांड में अब एक नया मोड़ आ गया है. आरोपी की पत्नी ने कहा कि सलीम को राजनीतिक साजिश के तहत फंसाया जा रहा है. इस पूरे मामले से उनका कोई लेना देना नहीं है. 

 

Darbhanga News: DMCH शराब कांड में नया मोड़, आरोपी की पत्नी ने कहा- सलीम को जा रहा फंसाया

Darbhanga News: दरभंगा मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल (DMCH) में आयोजित चार दिवसीय पेडिकॉन कॉन्फ्रेंस के दौरान एक शराब पार्टी का वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें कई डॉक्टर्स शराब का सेवन कर रहे थे. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और डीएमसीएच के गेस्ट हाउस के कमरा नंबर 102 में छापेमारी कर तीन शराब की बोतल को बरामद किया. इसके बाद कमरा बुक होने के हवाला देकर डॉ. सलीम के नाम से मामला दर्ज कर अनुसंधान में जुट गई है. 

पत्नी ने कहा- सलीम को फंसाया जा रहा है
वहीं, अब इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है. डॉ. सलीम की पत्नी और दरभंगा की जानी-मानी स्त्री रोग चिकित्सक डॉ. रूही यासमीन ने आला अधिकारियों से मुलाकात की है. उनका कहना है कि डॉ. सलीम को राजनीतिक साजिश के तहत फंसाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि जब वह डीएमसीएच के डॉक्टर ही नहीं है, तो उनके नाम पर गेस्ट हाउस कैसे बुक हो सकता है. 

ये भी पढ़ें- Bettiah Crime: भाई ने अपनी ही बहन और जीजा को मारी गोली, प्रेम विवाह से था नाराज

सलीम के नाम से नहीं था कमरा बुक 
डॉ. सलीम की पत्नी रूही यासमीन ने कहा कि कुछ लोग DMCH में आयोजित इस कॉन्फ्रेंस की सफलता को पचा नहीं पा रहे हैं. इसलिए डॉ. सलीम को फंसाने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि पुलिस ने डॉ. सलीम के खिलाफ यह कहकर मामला दर्ज किया गया है कि गेस्ट हाउस का कमरा उनके नाम से बुक है और उनके कमरे से आपत्तिजनक सामान मिला है जो बात बिल्कुल गलत है. क्योंकि डीएमसीएच का गेस्ट हाउस उन्हीं के नाम से बुक हो सकता है जो वहां के पर पदस्थापित डॉक्टर या वहां के कर्मचारी हो. जबकि डॉ. सलीम दोनों में से कुछ भी नहीं हैं. 

पुलिस मामले की जांच में जुटी 
रूही यासमीन ने कहा कि किसी राह चलते इंसान की बात सुनकर डॉ. सलीम के खिलाफ केस दर्ज करना कहीं से भी सही नहीं है. किसी के ऊपर केस करने से पहले थोड़ा जांच पड़ताल कर लेना चाहिए. वहीं, नगर पुलिस अधीक्षक सागर कुमार ने बताया कि वायरल वीडियो और छापेमारी के आधार पर बेता थाना में एफआईआर दर्ज किया गया है. साथ ही और एक एफआईआर लहेरियासराय में दर्ज हुआ है. उन्होंने कहा कि मामले की जांच शुरू हो गई है जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई की जाएगी.

Reporter:- MUKESH KUMAR

ये भी पढ़ें- Jamui News: अतिक्रमण हटाने गई पुलिस टीम पर पथराव, भागे अधिकारी, कई घायल

Trending news