नवादा में पिता ने 9 माह की बच्ची को जमीन पर पटककर मार डाला, पत्नी ने कराई शिकायत दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1321594

नवादा में पिता ने 9 माह की बच्ची को जमीन पर पटककर मार डाला, पत्नी ने कराई शिकायत दर्ज

नवादा में नशे में धुत पिता ने अपनी 9 माह की दुधमुंही बच्ची को जमीन पर पटक कर मार डाला. पति के करतूत की सूचना किसी और ने नहीं बल्कि उसकी पत्नी किरण देवी ने वारिसलीगंज थाना पुलिस को दी है. 

नवादा में पिता ने 9 माह की बच्ची को जमीन पर पटककर मार डाला, पत्नी ने कराई शिकायत दर्ज

नवादाः बिहार के नवादा में नशे में धुत एक पिता ने बेटी के साथ ऐसा कुछ कर दिया जिससे इलाके में सभी लोग इस घटना की निंदा करने लगे. जानकारी के अनुसार नशे में धुत पिता ने अपनी 9 माह की दुधमुंही बच्ची को जमीन पर पटक कर मार डाला. घटना वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के बरनावा पंचायत के अनुसूचित टोला निवासी होरिल मांझी के द्वारा की गई है. 

पत्नी ने थाने में कराई प्राथमिकी दर्ज
पति के करतूत की सूचना किसी और ने नहीं बल्कि उसकी पत्नी किरण देवी ने वारिसलीगंज थाना पुलिस को दी है. पुलिस को सूचना देकर अपनी 9 माह की मासूम बेटी सुंदरी कुमारी की हत्या खुद उसके नशेड़ी पिता द्वारा कर देने की प्राथमिकी थाने में दर्ज करवा कर हत्यारे पति को गिरफ्तार करवाया है. इस घटना ने साबित कर दिया है कि शराब सर्वनाश का जड़ है, क्योंकि जो पिता अपनी नन्ही परी को लाड़ प्यार करता था उसने ही नशे में धूत होकर उसे मौत के घाट उतार दिया है. 

युवक ने पी रखी थी हद से ज्यादा शराब 
पीड़ित मां के द्वारा थाने में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार बरनावा ग्रामीण होरिल मांझी ने गुरुवार को काफी शराब पी रखी थी. इस दौरान घर पहुंचकर उसने पत्नी के साथ गाली गलौज की और खाना मांग कर खाया. काफी फजीहत झेल चुकी 27 वर्षीय किरण ने जब गाली देने से मना किया तो यह बात उसे नागवारा लगी और गुस्से से लाल होकर होरिल ने पत्नी की गोद से 9 माह की मासूम सुंदरी को खींचकर जमीन पर पटक दिया. जिसके वजह से मासूम युवक ने बच्ची को काफी जोर से जमीन पर पटक कर मारा की बच्ची की मौके पर ही मौत हो गयी. 

पुलिस ने किया पिता को गिरफ्तार 
वारिसलीगंज पुलिस बिना देर किए बरनावा पहुंचकर मृतक बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया. जबकि हत्यारे पिता को गिरफ्तार कर थाना ले आई. प्राथमिकी दर्ज के अनुसार बच्ची की हत्या का मूल कारण बाप के नशे में होना बताया गया. पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई कर आरोपित होरिल को पुलिस अभिरक्षा में न्यायालय भेज दिया है. इस घटना की सभी लोग निंदा कर रहे है. 

(रिपोर्ट-यशवंत सिन्हा)

यह भी पढ़े- Bihar Crime: पटना में जमीन विवाद में पड़ोसी ने दंपत्ति की गोलीमार की हत्या, आरोपी घर छोड़कर फरार

Trending news