शॉपिंग के लिए नहीं मिले पैसे तो इंजीनियर के इकलौते बेटे ने लगा ली फांसी
Advertisement

शॉपिंग के लिए नहीं मिले पैसे तो इंजीनियर के इकलौते बेटे ने लगा ली फांसी

बिहार के भागलपुर जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. दरअसल यहां पिता के द्वारा शॉपिंग के लिए पैसे देने से इनकार करना एक युवक को इतना नागवार गुजरा कि उसने एक ऐसा खौफनाक कदम उठा लिया जिससे उसके पूरे परिवार में मातमी सन्नाटा पसर गया है.

(फाइल फोटो)

भागलपुर: बिहार के भागलपुर जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. दरअसल यहां पिता के द्वारा शॉपिंग के लिए पैसे देने से इनकार करना एक युवक को इतना नागवार गुजरा कि उसने एक ऐसा खौफनाक कदम उठा लिया जिससे उसके पूरे परिवार में मातमी सन्नाटा पसर गया है. दरअसल इस युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. 

बता दें कि बेटा ऑनलाइन कपड़ों की खरीददारी के लिए पिता से पैसे की डिमांड कर रहा था. पिता ने इससे इंकार किया तो उसने खुदकुशी कर ली. आत्महत्या करनेवाले युवक का नाम अंकित बताया जा रहा है और साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि उसके पिता पेशे से इंजीनियर हैं. 

ये भी पढ़ें- 2024 लोकसभा चुनाव से पहले ऐसे बिहार में NDA के लिए पार्टियों को भाजपा ने किया सेट!

घटना भागलपुर के बरारी थाने के छोटी खंजरपुर मोहल्ले की है. जहां छवि नाथ राम जो बाध नियंत्रण विभाग में कनीय अभियंता हैं उनके बेटे अंकित का कोरियर आया था जो ऑनलाइन शॉपिंग के जरिए उसने मंगवाया था. इसके लिए उसे 2500 रुपए का भुगतान करना था. ऐसे में उसने अपने पिता से पैसे की डिमांड की और पिता ने पैसे नहीं होने के कारण देने से मना कर दिया. 

इसके बाद जब शाम को पिता छवि नाथ राम दफ्तर से घर आए और अपने बेटे को लेकर पत्नी से पूछा कि अंकित कहां है तो उसकी मां ने बताया कि वह बहुत गुस्से में है और दोपहर का खाना भी उसने नहीं खाया है. इसके बाद पिता अपने बेटे को समझाने और मनाने के लिए उसके कमरे के दरवाजे पर गए और दरवाजे को खटखटाया पर अंदर से कोई जवाब नहीं मिला. फिर पिता ने उसे मोबाइल फोन पर कॉल किया उसने नहीं उठाया. उसके बाद उसके दोस्त ने भी उसके मोबइल पर कॉल किया उसका भी जवाब नहीं मिला. इसके बाद अनहोनी की आशंका से पिता ने गार्ड की मदद से दरवाजा तोड़ा तो वह वहीं धड़ाम से बैठ गए. उनके बेटे अंकित का शव गमछे के सहारे पंखे से लटक रहा था. हालांकि पिता ने उसे फंदा खोलकर नीचे उतारा और छाती पर प्रेशर दिया तो उन्हें लगा कि वह जिंदा है ऐसे में उसे आनन-फानन में मायागंज अस्पताल लेकर आए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

बता दें कि अंकित छवि नाथ राम का इकलौता बेटा था. इसके एक सप्ताह पहले भी 19 साल के अंकित ने ऑनलाइन कपड़े मंगवाए थे और तब भी उसे वापस किया गया था. इसके बाद से ही वह गुस्से में था. अंकित हमेशा अपने पिता से शिकायत करता था कि आप केवल अपनी बेटियों को ही मानते हो. बता दें कि मृत युवक अंकित की तीन बहनें हैं. पुलिस की तरफ से शव का पोस्टमार्टम करने के लिए भेजा गया है. 

Trending news