Student Suicide: टूटा CCTV कैमरा-एंट्री रजिस्टर में छेड़छाड़; GNM कॉलेज के हॉस्टल में छात्रा की संदिग्ध खुदकुशी पर उठे सवाल
Advertisement

Student Suicide: टूटा CCTV कैमरा-एंट्री रजिस्टर में छेड़छाड़; GNM कॉलेज के हॉस्टल में छात्रा की संदिग्ध खुदकुशी पर उठे सवाल

परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी 3 सितंबर को ही हॉस्टल में आ गई थी. हॉस्टल पहुंचने पर उसने कॉल और व्हाट्सअप मैसेज पर बात भी की थी. वहीं हॉस्टल प्रशासन की ओर से दूसरी तारीख बताई जा रही है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

GNM Collage Hostel Suicide Case: बक्सर के जीएनएम कॉलेज के हॉस्टल में एक छात्रा की कथित खुदकुशी का मामला अब उलझता जा रहा है. छात्रा का शव हॉस्टल के एक कमरे में पंखे से लटका मिला था. मृतका की पहचान पटना जिले के फतुहा क्षेत्र निवासी नीतू कुमारी के रूप में हुई है. मृतका के परिजनों ने हॉस्टल प्रशासन पर हत्या का मामला दर्ज कराया है. परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी 3 सितंबर को ही हॉस्टल में आ गई थी. हॉस्टल पहुंचने पर उसने कॉल और व्हाट्सअप मैसेज पर बात भी की थी. वहीं हॉस्टल प्रशासन की ओर से दूसरी तारीख बताई जा रही है. हॉस्टल के एंट्री रजिस्टर में भी इन और ऑउट की तारीखों में ओवरराइटिंग मिली है.

ऐसा लगता है कि हर जगह तिथि में ओवरराइटिंग कर डेट को बदल गया है. इसके अलावा घटनास्थल का सीसीटीवी कैमरा भी गायब है. दीवार में मौजूद सीसीटीवी कैमरे का तार और कैमरे का स्टैंड देखकर लगता है कि किसी ने सीसीटीवी कैमरे को उखाड़ लिया है. इसके बाद जीएनएम कॉलेज प्रशासन संदेह के घेरे में है. परिजनों ने पुलिस पर भी मामला रफा-दफा करने का आरोप लगाया है. परिजनों का आरोप है कि पुलिस कॉलेज प्रशासन का बचाव कर रही है. 

ये भी पढ़ें- बिहार में जंगल राज! पंचायत समिति सदस्य के पति की खुलेआम गोली मारकर हत्या

बता दें कि रक्षाबंधन की छुट्टियों से वापस आते ही मृतका का शव हॉस्टल के कमरे में पंखे से लटका मिला. हॉस्टल की वॉर्डन के मुताबिक, मृतका बीते मंगलवार (5 सितंबर) की दोपहर हॉस्टल पहुंची हुई थी. हॉस्टल आने के बाद अपने कमरे के अंदर थी. देर शाम काउंटिंग के दौरान कमरे से बाहर नहीं आई. हॉस्टल के छात्रों और केयरटेकर द्वारा खोजबीन शुरू किया तो वह अपने कमरे के पंखे पर लटकी हुई मिली. पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद परिजनों को सूचना दे दिया.

ये भी पढ़ें- स्कूल जा रही छात्रा से कर रहा था छेड़खानी, लोगों ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले

बताया जा रहा है कि छात्रा घर से आने के बाद शाम को अपने कमरे में थी. शाम को जब सब छात्राएं हाजिरी बनाने जा रही थी तो उसे भी पुकारा गया. लेकिन दरवाजा नहीं खुला. काफी देर तक दरवाजा नहीं खुलने पर अन्य छात्राओं ने किसी तरह से दरवाजा खोला. इस दौरान सभी ने उसे पंखे से लटका पाया. छात्रा को फंदे से उतार सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Trending news