प्यार का खौफनाक अंत! प्रेमिका के घरवालों ने प्रेमी के बॉडी को कई पार्ट में तोड़ा, जानें क्यों लगाया केमिकल-चुना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2032336

प्यार का खौफनाक अंत! प्रेमिका के घरवालों ने प्रेमी के बॉडी को कई पार्ट में तोड़ा, जानें क्यों लगाया केमिकल-चुना

Jamui News: सूत्रों ने बताया कि मृतक अपने घर के मेन गेट की चाबी लेकर सोता था और रात में अपने घरवालों के सो जाने के बाद चुपके से दरवाजा खोलकर अपनी प्रेमिका से मिलने जाता था.

जमुई न्यूज

Jamui News: प्यार का अंत इतना खौफनाक हो सकता है कि आप सोच भी नहीं सकते है. जमुई में प्यार में पड़े प्रेमी की इस कदर बेरहमी से हत्या की गई है. कि किसी की भी रूह कांप जाए. दरअसल, जमुई जिला मुख्यालय के लगमा नहर के पास 28 दिसंबर, 2023 दिन गुरुवार सुबह अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की प्रेमिका के घरवालों ने बेरहमी से हत्या कर दी. आरोप है कि इस दौरान प्रेमिका के परिजनों ने पहले लड़के की पिटाई की. इसके बाद लड़के की कलाई समेत शरीर का अंग अंग तोड़ दिया. परिजनों ने उसके मुंह पर कपड़ा बांध दिया और उसकी हत्या कर दी. मृतक की पहचान जमुई सदर थाना क्षेत्र के महिसोडी निवासी रंजीत शाह के नाबालिक पुत्र रूपेश कुमार के रूप में हुई है.

हालांकि, परिजन इस मामले में पैसों के लेनदेन के कारण हत्या का आरोप लगा रहे हैं. लेकिन बताया जा रहा है घटना को प्रेम प्रसंग में अंजाम दिया गया है. इस मामले में एक और बात सामने यह आ रही है कि जिस वक्त युवक के साथ मारपीट की जा रही थी. उसकी प्रेमिका ने ही फोन कर उसके परिजनों को उसकी जानकारी दी थी. जिसके बाद सुबह 5 बजे पुलिस उक्त लड़की के घर पर पहुंची और वहां से नाबालिग का शव बरामद किया गया.

लड़की की उम्र 13 वर्ष बताया जा रहा है. दोनों एक ही कोचिंग में साथ पढ़ते थे. जहां लड़के को नाबालिग लड़की से प्रेम हो गया था. इस दौरान लगातार उसकी लड़की के घर आना जाना था. सूत्रों ने बताया कि मृतक अपने घर के मेन गेट की चाबी लेकर सोता था और रात में अपने घरवालों के सो जाने के बाद चुपके से दरवाजा खोलकर अपनी प्रेमिका से मिलने जाता था.

28 दिसंबर, 2023 दिन गुरुवार सुबह 3 बजे के करीब वह अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था. तभी उसके परिजनों से पकड़ लिया. इसके बाद उसकी प्रेमिका के घर से ही उसका शव बरामद किया गया है. लड़के के परिजनों ने बताया कि सुनील शर्मा ने एक साल पहले उनसे डेढ़ लाख रुपया लिया था. उनका पुत्र वही पैसा मांगने सुनील शर्मा के घर गया था. 

ये भी पढ़ें: हिंदू युवक और मुस्लिम युवती की गोली मारकर हत्या, एक दूसरे के पड़ोसी थे दोनों

पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. मामले में उक्त लड़की और उसकी मां को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सतीश सुमन ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद हमने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है. मामले में फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि मृतक के परिवार को जल्दी न्याय मिल सके पुलिस कार्रवाई कर रही है.

रिपोर्ट: अभिषेक निराला

Trending news