Buxar: GNM कॉलेज के हॉस्टल में एक छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, फतुहा की रहने वाली थी मृतका
Advertisement

Buxar: GNM कॉलेज के हॉस्टल में एक छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, फतुहा की रहने वाली थी मृतका

मृतका की पहचान पटना जिले के फतुहा क्षेत्र निवासी नीतू कुमारी के रूप में कई गई. जानकारी के मुताबिक, छात्रा रक्षाबंधन की छुट्टी से वापस आई थी. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Buxar News: बिहार के बक्सर में स्थित जीएनएम कॉलेज के हॉस्टल में एक छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. आत्महत्या की सूचना मिलते ही हॉस्टल में हड़कंप मच गई. आनन फानन में छात्रा ने मामले की जानकारी कॉलेज के प्रिंसिपल को दिया. हॉस्टल पहुंची प्रिंसिपल में देखा कि सेमेस्टर 2 की एक छात्रा ने हॉस्टल के अपने कमरे में पंखे की कुंडली में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. प्रिंसिपल ने मामले की जानकारी नगर थाना पुलिस को दी. मौके पर पहुंचे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जाच में जुट गई. 

मृतका की पहचान पटना जिले के फतुहा क्षेत्र निवासी नीतू कुमारी के रूप में कई गई. जानकारी के मुताबिक मृतक छात्र रक्षाबंधन में अपने गांव गई हुई थी. गांव मंगलवार की दोपहर हॉस्टल पहुंची हुई थी. हॉस्टल आने के बाद अपने कमरे के अंदर थी. देर शाम काउंटिंग के दौरान कमरे से बाहर नहीं आई. हॉस्टल के छात्रों और केयरटेकर द्वारा खोजबीन शुरू किया तो वह अपने कमरे के पंखे पर लटकी हुई मिली. पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद परिजनों को सूचना दे दिया. पुलिस हत्या या आत्महत्या दोनों मामलों पर जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर में फिर एक पेट्रोल पंप हुई लूटपाट, पंपकर्मी की हिम्मत देख बदमाश भागे

बताया जा रहा है कि छात्रा घर से आने के बाद शाम को अपने कमरे में थी. शाम को जब सब छात्राएं हाजिरी बनाने जा रही थी तो उसे भी पुकारा गया. लेकिन दरवाजा नहीं खुला. काफी देर तक दरवाजा नहीं खुलने पर अन्य छात्राओं ने किसी तरह से दरवाजा खोला. इस दौरान सभी ने उसे पंखे से लटका पाया. छात्राओं ने हल्ला किया तो बगल में रह रहे ब्वॉयज हॉस्टल के छात्र और गर्ल्स हॉस्टल के कर्मी पहुंचे. छात्रा को फंदे से उतार सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

रिपोर्ट- अजय कुमार

Trending news