Jharkhand: शादी का वादा करके पहले किया गलत काम, फिर मुखिया बनते ही महिला को भूला, अब हुआ ये अंजाम
Advertisement

Jharkhand: शादी का वादा करके पहले किया गलत काम, फिर मुखिया बनते ही महिला को भूला, अब हुआ ये अंजाम

महिला थाना प्रभारी रितु रानी ने बताया कि एक महिला ने हीरानंदनपुर पंचायत के मुखिया के खिलाफ धोखाधड़ी और शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने की शिकायत की है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

फाइल फोटो

Jharkhand Crime News: झारखंड के पाकुड़ पाकुड प्रखण्ड के हीरानंदनपुर पंचायत के मुखिया निपु कुमार सरदार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मुखिया पर एक महिला ने धोखाधड़ी और शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है. महिला द्वारा मामला दर्ज कराने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. महिला ने अपनी शिकायत में लिखा कि मुखिया निपु कुमार सरदार ने शादी का झांसा देकर 6-7 साल तक यौन शोषण किया है. 

 

पीड़िता ने कहा कि वह आरोपी के साथ बीते 6-7 साल से रिलेशनशिप में थी. आरोपी ने उससे शादी करने का वादा किया था, लेकिन मुखिया का चुनाव जीत जाने के बाद निपु कुमार ने मिलना-जुलना छोड़ दिया और शादी भी नही किया. उसके बाद पीड़िता ने महिला थाना में लिखित शिकायत की. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी पाकुड प्रखंड के हीरानंदनपुर पंचायत के मुखिया है. उसके खिलाफ एक महिला ने धोखाधड़ी और यौन शोषण का मामला दर्ज कराया था. 

ये भी पढ़ें- रेप का वीडियो बनाकर दोस्तों से संबंध बनाने का दबाव, पति को जान से मारने की धमकी

महिला थाना प्रभारी रितु रानी ने बताया कि एक महिला ने हीरानंदनपुर पंचायत के मुखिया के खिलाफ धोखाधड़ी और शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने की शिकायत किया था. इसी शिकायत के आलोक में थाना में मामला दर्ज किया गया था और दर्ज मामले को लेकर मुखिया को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

रिपोर्ट- सोहन प्रमाणिक

Trending news